आईपीएल 2020 के मैदान पर आज महेंद्र सिंह धोनी और श्रेयस अय्यर की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर के समाप्ति पर 179 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आसानी से कर लिया.

चेन्नई ने बनाया एक अच्छा स्कोर 

शारजाह के मैदान पर आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सामने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नजर आ रही है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई के लिए आज शेन वाटसन ने 36 रन बनाये. वहीँ सलामी बल्लेबाजी करने आयें फाफ डू प्लेसिस ने आज के मैच में 58 रनों की पारी खेली.

अंबाती रायडू ने आज 45 रन बनाये. वहीँ रविन्द्र जडेजा ने भी अंत में आकर 33 रनों की पारी अहम पारी खेली. जिसके कारण ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहली पारी में 179 रन बनाये. दिल्ली के गेंदबाजो ने बहुत अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन अंत में जडेजा ने लंबे-लंबे छक्के लगाये. जो चेन्नई के लिए अहम थे.

दिल्ली को मिली सीजन की एक और जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पॉवरप्ले में 2 विकेट गँवा कर 41 रन बनाये. शिखर धवन ने अपनी टीम के लिए 101 रनों की पारी खेली. दीपक चाहर ने शिखर धवन का एक आसान कैच छोड़ दिया. जिसका उन्होंने जमकर फायदा भी उठाया.

वहीँ कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 23 रन बनाये. जिसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने आकर 24 रन बनाये. जिसके कारण ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. इस हार से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बहुत ज्यादा निराश होगी. उनकी राहे अब मुश्किल हो गयी है.

कल खेले जायेंगे दो बड़े रोमांचक मैच

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर दोपहर के मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नजर आएगी. जहाँ पर दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच हार कर आ रही है. वहीँ दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम नजर आने वाली हैं. ये दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. जिसके कारण रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.