Deandra Dottin

Deandra Dottin: वूमेंस टी-20 चैलेंज के फाइनल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज की घातक बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन ने विरोधियों के हर गेंदबाज को निशाने पर लिया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बटोरे. वेलॉसिटी ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंगा का फैसला किया. फैसले के मुताबिक पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज की शुरूआत बेहद धीमी रही. लेकिन, इस कसर को डिएंड्रा डॉटिन (Deandra Dottin) ने पूरा कर दिया. उन्होंने एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया पर फऐंस के बीच छाईं डिएंड्रा

 Deandra Dottin Trend on Twitter

महिला टी-20 चैलेंज 2022 का खिताबी मुकाबला वेलॉसिटी और सुपरनोवाज के बीच खेला जा रहा है. इस अहम मैच में टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम सुपरनोवाज अपना तीसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरी है. वहीं दूसरी बार फाइनल खेल रही वेलॉसिटी पहली बार चैंपियन बनने की फिराक में है.

लेकिन, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज की टीम में शामिल महिला क्रिकेटर्स अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का भी ध्यान खींच रही है. खासकर डिएंड्रा डॉटिन (Deandra Dottin) ने अपने विस्फोटक अंदाज से फैंस को खुद कर दिया है. उन्होंने महज 33 गेंदों का सामना करते हुए एक जबरदस्त अर्धशतक जड़ा. वहीं 44 गेंदों में 62 रन की उनकी लाजवाब पारी का अंत दीप्ति शर्मा ने किया.

Deandra Dottin को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया