Virat Kohli Post On AB de Villiers Birthday

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के अपने पहले मैच में हार का सामना करने के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 30 मार्च को अपना आईपीएल 2022 का दूसरा मैच खेलने जा रही है। बैंगलोर के पहले मैच में टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी। इस मैच में फैंस को उनकी पुरानी दमदार फ़ॉर्म देखने के लिए मिली थी। इसके बाद अब विराट कोहली के फेवरेट प्लेयर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने उनके लिए भविष्यवाणी की है।

AB de Villiers ने की Virat Kohli के लिए बड़ी भविष्यवाणी

Virat Kohli got emotional on AB DE Villiers birthday shared Post

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) और विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती शोले के जय और वीरू जैसी है। इनकी दोस्ती से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है। एबी और विराट आए दिन एक दूसरे को लेकर बयान देते रहते हैं। अब हाल ही में एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है जिसमे उन्होंने बताया है कि विराट कोहली इस सीजन में 600 से ज्यादा रन अपने खाते में जोड़ेंगे। उन्होंने यह भविष्यवाणी ‘यूवी स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग यूट्यूब चैनल’ पर की है।

AB de Villiers ने Virat Kohli के लिए कही यह बात

virat kohli

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वह इस सीजन में 600 से ज्यादा रन बनाएंगे। डिविलियर्स ने आगे यह भी बताया कि उन्हें उम्मीद है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कुछ खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

‘हर कोई जानता है कि फॉफ डु प्लेसी इस सीजन में बतौर कप्तान खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह है कि विराट कप्तान नहीं है और उन पर दबाव थोड़ा कम है। मैं विराट से बहुत बड़े सीजन की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे लगता है कि इस साल उनके बल्ले से 600 से ज्यादा रन निकलेंगे।’ 

‘वह (कोहली) फॉफ के पास होंगे, लेकिन फॉफ भी काफी अनुभवी हैं। उन्हें क्रिकेट का अच्छा अनुभव मिला है। वह विराट और कुछ युवाओं को खुलकर खेलने की अनुमति देंगे। मुझे नहीं पता कि (आरसीबी से) क्या उम्मीद की जाए। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि कुछ खिलाड़ी इस आईपीएल में आरसीबी टीम की ओर से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’