TNPL 2022 Schedule Fixtures and Match Time Table

DD vs SMP Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Tamil Nadu Premier League, 2022

DD vs SMP TNPL, 2022 मैच डिटेल्स:

grounds

DD vs SMP के बीच टूर्नामेंट का 13वां मैच 7 जुलाई को NPR College Ground, Dindigul, India में खेला जाएगा। यह मैच 7:15 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

DD vs SMP TNPL, 2022 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो DD टीम इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेल चुकी है जिसमें वह 2 मैच जीतने में कामयाब रही है और 4 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। DD  टीम के तरफ से कप्तान हरि निशांत और के विशाल वैद्य अभी तक बेहतरीन फॉर्म में नजर आए हैं। इस मैच में टीम को बाकी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर SMP टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वह 4 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। अरुण कार्तिक,एल किरण आकाश ने अभी तक SMP टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।  दोनों टीमें इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी।

DD vs SMP TNPL, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

DD vs SMP TNPL, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश DD:

हरि निशांत (c), के मणि भारती (wk), अंदिमणि प्रदीप, के विशाल वैद्य, राजेंद्रन विवेक, आरएस मोकीत हरिहरन, लक्ष्मीनारायणन विग्नेश, एम सिलंबरासन, करापराम्बिल मोनीश, रंगराज सुतेश, दीरान वीपी

संभावित एकादश SMP:

अरुण कार्तिक (wk), वी आदित्य, बी अनिरुद्ध सीता राम, एन सारंगराजन चतुर्वेद (c), जगतीसन कौसिक, थलाइवन सरगुनम, सनी संधू, एल किरण आकाश, रघुपति सिलंबरासन, आर मिथुन, वरुण चक्रवर्ती, के राजकुमार

DD vs SMP TNPL, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

हरि निशांत; DD टीम के कप्तान है तथा अभी तक इस टूर्नामेंट में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 4 मैचों में 40 की औसत से 147 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं । इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

के विशाल वैद्य; DD टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं यह अभी तक 4 मैचों में 194 रन बना चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है।

राजेंद्रन विवेक; DD टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 40 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

एन सारंगराजन चतुर्वेद; SMP टीम के तरफ से अभी तक दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 102 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं।

अरुण कार्तिक; SMP टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 175 रन बना चुके हैं इस मैच में यह बल्ले और विकेट कीपिंग दोनों से अच्छे पॉइंट बिना सकते हैं। 

एल किरण आकाश; SMP टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

DD vs SMP TNPL, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:अरुण कार्तिक,के विशाल वैद्य

उपकप्तान: हरि निशांत,एल किरण आकाश

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220707 152917 757

विकेटकीपर;अरुण कार्तिक

बल्लेबाज:बी अनिरुद्ध सीता राम, एन सारंगराजन चतुर्वेद,के विशाल वैद्य, राजेंद्रन विवेक, 

आल राउंडर; सनी संधू,हरि निशांत,करापराम्बिल मोनीश

गेंदबाज; एल किरण आकाश, लक्ष्मीनारायणन विग्नेश, एम सिलंबरासन

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220707 152922 161

विकेटकीपर;अरुण कार्तिक

बल्लेबाज: एन सारंगराजन चतुर्वेद,के विशाल वैद्य, राजेंद्रन विवेक, 

आल राउंडर; सनी संधू,हरि निशांत,करापराम्बिल मोनीश

गेंदबाज; एल किरण आकाश, लक्ष्मीनारायणन विग्नेश, एम सिलंबरासन,रघुपति सिलंबरासन

DD vs SMP TNPL, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस मैच में SMP टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है अरुण कार्तिक,के विशाल वैद्य ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

DD vs SMP TNPL, 2022 संभावित विजेता:

SMP के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में वापसी कर सकती है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer