DC

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2021 के यूएई लेग में खेले अपने पिछले मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। अब दूसरे चरण के पहले डबल हेडर मुकाबले में दोनों टीमों का आमना-सामना होने वाला है। तो सवाल उठता है कि क्या टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगी या फिर उसी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी। तो आइए इस आर्टिकल में आपको दोनों टीमों की संभावित इलेवन के बारे में बताते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स में नहीं दिख रही बदलाव की गुंजाइश

DC

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ी हार का स्वाद चखा कर आ रही है। ऐसे में ऋषभ पंत अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगे। टीम के गेंदबाजी यूनिट ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। साथ ही अय्यर की वापसी से टीम का मध्य क्रम पहले से अधिक मजबूत नजर आया। तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं क्या हो सकती है DC की संभावित इलेवन:-

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर-कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित इलेवन टीम

dc

DC के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में संजू सैमसन भी अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगे। क्योंकि उनकी टीम ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के जबड़े से जीत छीन ली थी। कार्तिक त्यागी से अब इस मैच में काफी उम्मीदें रहेंगी, क्योंकि वह पिछले मैच में मिली जीत के हीरो रहे थे। इसके अलावा संजू सैमसन खुद को साबित करने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेंगे, क्योंकि पिछले मैच में वह सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे थे। लोमरोर से एक बार फिर धुंआधार पारी की उम्मीद रहेगी।

यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (विकेटकीपर-कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी।