rishabh pant

DC vs RR: 22 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 34वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में राजस्थान ने 15 रनों से जीत हासिल की। वहीं इस (DC vs RR) मैच में नो-बॉल को लेकर विवाद भी छिड़ा। जिसके बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने खेल भावना की धज्जियां उड़ाते हुए अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापस बुला लिया। जिसके बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर इसको लेकर मिम्स शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

DC vs RR मैच में हुए नो-बॉल को लेकर विवाद

DC VS RR

DC vs RR मैच के अंत में दिल्ली को आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए थे। मैक्कॉय की पहली दो गेंदों पर रोवमैन पॉवेल ने छक्कों से आखिरी ओवर की शुरुआत की। तीसरी गेंद पर मैककॉय एक यॉर्कर फेंकना चाहते थे, लेकिन वह फुल टॉस पर गिर गई और पॉवेल ने उस पर भी लंबा छक्का लगाया। गेंद कमर के आसपास थी, लेकिन लेग अंपायर ने उसे नो बॉल नहीं दी। इसके बाद ऋषभ पंत समेत दिल्ली कैपिटल्स का पूरा कैंप नो बॉल की मांग करने लगा।

जब अंपायर ने उनकी बात नहीं मानी तो पंत अपना आपा खो बैठे और खेल भावना की धज्जियां उड़ाते हुए अपने बल्लेबाजों को पवेलियन आने को कहा। हालांकि किसी भी बल्लेबाज ने मैदान नहीं छोड़ा, लेकिन इस रवैये के बाद पंत पर जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा इस मामले को लेकर फैंस ने खूब मिम्स बनाए हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

DC vs RR: फैंस ने शेयर किए फनी मिम्स