Prithvi Shaw-David Warner opening Pair

DC vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच (DC vs PBKS) में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 116 रनों का टारगेट दिल्ली कैपिटल्स को दिया। ये आईपीएल 2022 में अब तक का सबसे कम स्कोर है। दिल्ली कैपिटल्स ने 9 विकेटों के साथ यह टारगेट हासिल कर लिया। हार के बाद फैंस ने पंजाब की जमकर खिल्ली उड़ाई। इसके अलावा डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ की जोड़ी की फैंस ने जमकर तारीफ भी की.

DC vs PBKS: दिल्ली ने 9 विकेटों से जीता मैच

DC vs PBKS - Delhi Capitals Won

टॉस हारकर पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद पंजाब किंग्स की स्टार्टिंग और एंडिंग दोनों ही बेहद खराब रही। पंजाब किंग्स ने महज 115 रनों में ही अपनी सारी विकेट गंवा दी। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को सिर्फ 116 रनों का ही टारगेट मिला।

आपको बता दें कि यह टारगेट आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे कम रनों का टारगेट है। दिल्ली कैपिटल्स को यह स्कोर हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा। दिल्ली कैपिटल्स ने 9 विकेटों के साथ यह टारगेट हासिल कर लिया। हार के बाद फैंस ने पंजाब की जमकर खिल्ली उड़ाई। इसके आलवा डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ने भी लूट फैंस का दिल

DC vs PBKS: वॉर्नर-शॉ की जोड़ी की हुई जमकर तारीफ

https://twitter.com/thelostsamurai3/status/1516815610927521793