dc

आईपीएल 2021 का तेरहवां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। ये दोनों ही टीमें पिछले मैच में जीत दर्ज करके आ रही हैं। इतना ही नहीं ये टीमें पिछले साल की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इसलिए तय है कि ये मैच कांटे की टक्कर का होने वाला है। तो आइए मैच से पहले आपको बता देते हैं कि आखिर दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं।

ओपनिंग जोड़ी में हो सकता है बदलाव?

DC

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेले जाने वाले मैच में ओपनिंग जोड़ियों में बदलाव हो सकता है? यदि ये सवाल आपके जहन में है, तो निकाल दीजिए क्योंकि इन दोनों ही टीमों की सलामी जोड़ी आईपीएल में मौजूदा वक्त की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ियों में से हैं।

इसलिए अगले मैच में भी मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा-क्विंटन डी कॉक ओपनिंग करने उतरेंगे, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की इन फॉर्म जोड़ी पारी खोलने के लिए उतरने को तैयार होगी।

कांटे की टक्कर देखने के लिए हो जाइए तैयार

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने इतिहास रचते हुए पहली बार फाइनल में जगह बनाई थी। मगर उनकी विपक्षी टीम मुंबई इंडियंस ने अपनी पांचवीं ट्रॉफी जीतते हुए दिल्ली को हरा दिया था। मगर अब जब पिछले सीजन की फाइनलिस्ट टीमें आमने-सामने आएंगी, तो कांटे की टक्कर होना बिलकुल तय है।

एक तरफ दिल्ली की टीम पिछले मैच में पंजाब को 6 विकेट से हराकर आ रही है, तो वहीं मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है। अब जब टूर्नामेंट की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें आमने-सामने होंगी, तब मैच में और रोमांच होगा।

ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित इलेवन टीम

dc

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्यास क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने।

दिल्ली कैपिटल्स (DC): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, आवेश खान, लुकमान मेरिवाला।