Murugan Ashwin

DC vs MI: मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज मुरूगन आश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी है। आईपीएल 2022 के लीग चरण के दूसरे मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच मुकाबला जारी है। मुंबई ने अपनी पारी के निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर दिल्ली को 178 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसका पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के विकेट ताश के पत्तों की तरह गिर रहे हैं। जिसमें खासकर मुरूगन आश्विन ने 1 ओवर में 2 विकेट हासिल कर चहल-पहल मचा दी है।

DC vs MI मैच में मुरूगन ने 1 ओवर में झटके 2 विकेट

5a305694 638b 4da2 836e aef108ee140d

DC vs MI मुकाबले में 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और टिम साइफ़र्ट ने आक्रमक तरीके से पारी की शुरुआत की थी। दोनों ही बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को रिमांड पर लेते हुए नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था मानो दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी ही मैच को खत्म कर देगी। लेकिन चौथे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने मुरूगन आश्विन को गेंद थमाई और उन्होंने रोहित के भरोसे पर खरा उतरते हुए 1 ही ओवर में 2 विकेट हासिल किए।

दिल्ली की पारी के चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर मुरूगन आश्विन ने टिम साइफ़र्ट को शानदार गूगली गेंद से क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद क्रीज पर आए मंदीप सिंह को मुरूगन आश्विन ने उनकी पारी की दूसरी गेंद पर ही तिलक वर्मा केहाथों कैच आउट करवा दिया। ये गेंद एक फुल टॉस गेंद थी, जिसे मंदीप ने मिड ऑन की दिशा में खेलते हुए तिलक वर्मा के हाथों में खेल दिया और तिलक ने कोई गलती ना करते हुए कैच को पूरा किया।