DC

आईपीएल 2021 का 41वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत केकेआर के टॉस जीतने के साथ हुई, जहां कप्तान इयोन मोर्गन ने फील्डिंग का फैसला किया और DC को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। दिल्ली कैपिटल्स ने 137 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। लेकिन पहली पारी के दौरान KKR के वेंकटेश अय्यर ने सभी का ध्यान अपनी गेंदबाजी से आकर्षित किया।

DC ने दिया 160 रनों का लक्ष्य

DC

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को कुछ खास शुरुआत नहीं मिल सकी। शिखर धवन और स्टीव स्मिथ पहले विकेट के लिए सिर्फ 37 रनों की साझेदारी कर सके। शिखर धवन के आउट होने के बाद तो मानो DC के खेमे में विकेट गिरने का सिलसिला शुरु हो गया। KKR के गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए बैक टू बैक दिल्ली के बल्लेबाज आउट होते रहे।

इस तरह DC ने 9 विकेट गंवाकर 127 रन बोर्ड पर लगाए हैं। इस दौरान केकेआर के लिए बतौर ओपनर धमाल मचा चुके वेंकटेश अय्यर ने तो आज अपनी गेंदबाजी की नुमाइश कर दी, जिसे देखकर KKR के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस तो अय्यर को हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट भी बता रहे हैं।

वेंकटेश अय्यर की तारीफ से भरा ट्विटर