IPL 2021

IPL 2021 के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद का सामना-सामना होगा। पहले चरण के बाद जहां, एक टीम टेबल टॉपर रही, तो वहीं दूसरे बॉटम पर है। यूएई लेग में दोनों टीमों का पहला मैच होने वाला है, तो ऐसे में वह किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहेंगी और सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको दोनों टीमों की संभावित इलेवन के बारे में बताते हैं।

DC में कम ही दिखेंगे बदलाव

dc

IPL 2021 के पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स (DC)  बेहतरीन खेल दिखाया था। मौजूदा समय में 10 अंकों के साथ टीम प्वॉइंट्स टेबल पर नंबर-2 पर काबिज है। ये टीम के लिए यूएई लेग में एक बड़ा प्लस प्वॉइंट होने वाला है। अब यदि SRH के साथ खेले जाने वाले मुकाबले की बात करें, तो टीम की ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की हो सकती है। वहीं श्रेयस अय्यर की भी वापसी हुई है, जो नंबर-4 पर खेल सकते हैं। इसके अलावा गेंदबाजी इकाई में रबाडा, नॉर्टजे, अश्विन, आवेश खान, अक्षर पटेल जैसे गेंदबाज नजर आ सकते हैं। कुछ इस तरह नजर आ सकती है प्लेइंग इलेवन:-

दिल्ली कैपिटल्स (DC) : शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिमरॉन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, इनरिक नॉर्टजे, आवेश खान।

SRH के लिए करो या मरो की स्थिति

DC

पहले चरण का खराब प्रदर्शन केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम पर यूएई लेग में दबाव बना सकता है। असल में टीम को यदि प्लेऑफ का सफर तय करना है, तो उसे यूएई लेग के लगभग सभी मैच जीतने होंगे। अब जबकि जॉनी बेयरस्टो टीम में नहीं हैं, तो ओपनिंग जोड़ी भी कप्तान के लिए सिरदर्दी की वजह बन सकती है। हालांकि एक बार फिर राशिद खान, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी इकाई को मजबूती देते नजर आ सकते हैं। तो कुछ ऐसी नजर आ सकती है प्लेइंग इलेवन:-

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन।