DC Predicted 11 vs KKR
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

DC:आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का सफर अब तक कुछ ठीक नहीं रहा है. दिल्ली ने अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से तो की थी, लेकिन उसके बाद टीम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स से दोनों मुकाबले हार गई. जिसके चलते डीसी 2 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सांतवे नंबर पर बनी हुई है.

वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स (DC) का चौथा मुकाबला 10 अप्रैल रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में है. जिसमें डीसी अपनी फॉर्म को वापस ढूंढ़ना चाहेगी. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं कि केकेआर के खिलाफ दिल्ली अपने किन 11 धुरंधर खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेगी.

DC Predicted Playing vs KKR

1) पृथ्वी शॉ

Prithvi Shaw

साल 2018 से दिल्ली कैपिटल्स (DC) का प्रतिनिधित्व करते हुए आ रहे पृथ्वी शॉ डीसी का अब एक अहम हिस्सा बन चुके हैं. साथ ही आईपीएल 2022 से पहले भी दिल्ली ने इनको रिटेन किया था. वहीं आईपीएल 2022 में अब तक खेले गए 3 मुकाबलों में से मुंबई और लखनऊ के खिलाफ पृथ्वी के बल्ले ने आग उगली है. खासकर गुजरात के खिलाफ शॉ ने 34 गेंदों पर 61 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. यह आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ आज कल अच्छे टच में लग रहा है. ऐसे में कोलकाता के खिलाफ इनका खेलना तय है.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “KKR के खिलाफ ऋषभ पंत कर सकते हैं प्लेइंग-XI में बदलाव, इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम”

Comments are closed.