Dawid Malan
Dawid Malan

द हंड्रेड मेंस कॉम्प्टीशन 2022 (The Hundred 2022) में लगातार रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. 9 अगस्त को हेडिंग्ले में ट्रेंट रॉकेट्स और नॉर्दन सुपरचार्जर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया. सुपरचार्जर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाए.

वहीं इस लक्ष्य को रॉकेट्स की टीम ने 6 गेंद शेष रहते हुए ही हासिल कर लिया. वहीं इस मुकाबले की सबसे बड़ी हाइलाइट रॉकेट्स के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने तूफानी पारी रही. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Dawid Malan ने खेली तूफानी पारी

Dawid Malan
Dawid Malan

द हंड्रेड मेंस कॉम्प्टीशन 2022 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ट्रेंट रॉकेट्स के बल्लेबाज डेविड मलान तूफ़ानी पारी खेलते हुए नजर आए. इस मुकाबले में मलान ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 49 गेंदों में 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन बनाए. उनकी इस विस्फोटक पारी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

मलान ने एलेक्स हेल्स की जमकर तारीफ

Dawid Malan

डेविड मलान के अलावा एलेक्स हेल्स ने 27 गेंदों में 43 रन की पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई. वहीं इन दोनों खिलाड़ियों की दमदार पारी के दम रॉकेट्स ने टार्गेट को आसानी से हासिल कर लिया.

उन्होंने इस मुकाबले में 49 गेंदों नाबाद 88 रनों की विस्फोटक पारी खेली. जिसके लिए डेविड मलान को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने मैच खत्म होने के बाद एलेक्स हेल्स की तारीफ करते हुए कहा,

“दूसरी जीत हासिल करना शानदार रहा. मेरे हिसाब से मैंने और एलेक्स हेल्स ने बेहतरीन तरीके से एनालिसिस किया. मैंने कुछ बाउंड्री लगाए और अपनी स्किल को बैक किया. विरोधी टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई थी. अब कुछ दिनों का रेस्ट है और उसके बाद फिर हम ट्रेनिंग में बिजी हो जाएंगे.”