Dawid Malan
Dawid Malan

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच शनिवार को द हंड्रेड का 11वां मुकाबला खेला गया. इस मैच ट्रेंट रॉकेट्स के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला. मैनचेस्टर ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था. इस विशाल लक्ष्य तक पहुंचना इतना आसान नहीं था जितना डेविड मलान ने 9 छक्के और 3 चौको की मदद से नाबाद 98 रन की पारी खेलकर बना दिया.

Dawid Malan ने खेली विस्फोटक पारी

Dawid Malan
Dawid Malan

डेविड मलान (Dawid Malan) को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. अगर एक बार मलान का बल्ला चल जाए तो गेंदबाजों का गेम में वापसी कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही नजारा मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला.

इस मुकाबले में डेविड मलान ने  मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ 44 गेंदों में नाबाद 98 रनों की तूफानी पारी खेली. उनकी इस पारी में 9 छक्के और 3 चौके भी देखने को मिले. मलान ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से पूरे मैच का रूख ही बदल कर रख दिया. अगर आप मलान की पारी का लुफ्त उठा चाहते हैं, तो नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करके पूरी पारी का आनंद उठा सकते हैं.

6 गेंद शेष रहते ही ट्रेंट रॉकेट्स ने जीता मैच

Dawid Malan
Dawid Malan

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स (Manchester Originals vs Trent Rockets) के बीच शनिवार को कांटे की टक्कर देखने को मिली. एक समय ऐसा लग रहा था मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की इस मैच में वापसी कर सकता है, लेकिन डेविड मलान (Dawid Malan) की विस्फोटक बल्लेबाजी ने मैनचेस्टर के सपनों पर पानी फेर दिया.

ट्रेंट रॉकेट्स ने 6 गेंद शेष रहते ही इस मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया. इस मैच के जीत के नायक रहे मलान को उनकी नाबाद 98 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से साम्मानित किया गया. उन्होंने ट्रेंट के गेंदबाजों पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया और 9 छक्के तीन चौके जड़कर तहलका मचा दिया.