David Warner was dismissed by Ravi Bishnoi-VIDEO
David Warner was dismissed by Ravi Bishnoi-VIDEO

आईपीएल 2022 का 15वां मैच लखनऊ और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में डेविड वॉर्नर (David warner) के तौर पर दिल्ली की ओर से एक नया चेहरा देखने को मिला. इस सीजन में वो अपना पहला मैच खेलने उतरे थे. लेकिन, बल्ले से बिना कुछ खास छाप छोड़े वापस पवेलियन लौट गए. पहले पृथ्वी शॉ शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर गौतम की गेंद का शिकार हुए इसके बाद डेविड वॉर्नर (David warner) ने रवि बिश्नोई को अपना विकेट गंवा बैठे.

बिश्नोई की गुगली में फंसे ऑस्ट्रेलियाई ओपनर

 David warner Wicket Video

दरअसल आज के मैच में टॉस जीतकर लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने फिल्डिंग का फैसला करते हुए ऋषभ पंत को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. इस फैसले क मुताबिक पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को पृथ्वी शॉ ने अपनी 30 गेंदों में अर्धशतकीय पारी की बदौलत अच्छी शुरूआत दिलाई. लेकिन, टीम ने अपना पहला विकेट 8वें ओवर में क्रीज पर जम चुके पृथ्वी शॉ के तौर पर गंवाया. कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर शॉ विकेटकीपर को कैच थमा बैठे और 61 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए.

पृथ्वी शॉ का विकेट गिरने के बाद ओपनर डेविड वॉर्नर (David warner) ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और सिर्फ 7 गेंदों के अंदर दिल्ली कैपिटल्स ने अपना दूसरा विकेट भी गंवा दिया. इस बार रवि बिश्नोई ने फिर से उन्हें अपनी जाल में फंसाया. 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने अपना विकेट गंवाया. शॉ के साथ क्रीज पर जमे डेविड वॉर्नर (David warner) लगातार संघर्ष कर रहे थे. इस दौरान बिश्नोई ने गुगली गेंद फेंकी जो ऑफ स्टंप से काफी बाहर थी ये गेंद इतनी बाहर थी उस पर बल्लेबाज ने कट मारा. लेकिन, टाइमिंग न मिलने की वजह से उन्होंने थर्डमैन को आसान सा कैच दे दिया और 62 रन पर दिल्ली कैपिटल्स का दूसरा विकेट गिरा. महज 12 गेंद में 4 रन बनाकर वॉर्नर पवेलियन लौट गए.

यहां देखें डेविड का वीडियो

3 replies on “VIDEO: फिर अनुभव पर भारी पड़ी गुगली, IPL में लगातार तीसरी बार वॉर्नर को बिश्नोई ने किया OUT”

Comments are closed.