David Warner-IPL 2021

IPL 2022: आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और टीम के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) के रिश्तों के बीच काफी खटास देखने को मिली थी. खराब फॉर्म में चलते सीजन के बीच में फ्रेंचाइजी ने वार्नर (David Warner) से कप्तानी लेकर केन विलियमसन (Kane Williamsan) को दे दी थी. अंत के मैचों में ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से भी बाहर रखा गया था. और मेगा ऑक्शन से पहले हैदराबाद ने उन्हें टीम से रिलीज कर दिया. अब ऑक्शन से पहले वॉर्नर ने हैदराबाद फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

युवा खिलाड़ियों पर पड़ेगा प्रभाव

David Warner

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) अभी एशेज सीरीज में अपनी टीम के लिए धमाल मचा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का चैम्पियन बनाया था. वॉर्नर को उनकी शानदार बल्ल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट भी चुना गया था. इसी बीच वार्नर ने अपनी पुरानी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बोरिया मजूमदार (Boria Majumder) के शो पर बातचीत के दौरान SRH पर तंज कसते हुए कहा,

अगर आप कैप्टन को ड्रॉप करने जा रहे हो और जो भी उसने किया उसके बाद भी उसे दोबारा टीम में शामिल नहीं करते तो इससे टीम के युवा खिलाड़ियों तक क्या संदेश जाता है? इससे ग्रुप के बाकी सदस्यों तक क्या संदेश जाता है?

मैं अपनी गलती स्वीकार करने वालों में से हूं

David Warner

वॉर्नर (David Warner) ने अपनी बातचीत में आगे कहा,

अंत में जो भी हुआ, आपको उसका बिना बतंगड़ बनाए, बहादुरी से सामना करना चाहिए. अगर आप उस पर बात करना चाहते है, तो करिए. ये बहुत मुश्किल नहीं है. ऐसा करने से शर्माइये नहीं. मैं भागने वाला नहीं हूं. मैं वहां बैठूंगा और स्वीकार करूंगा, जिस वजह से आप मुझे टीम में शामिल नहीं कर रहे हो.

वार्नर (David Warner) ने आगे यह भी कहा कि, वो जहाँ भी खेलते हैं, वहां फैंस को जोड़ने की चाह रखते हैं. ग्राउंड पर वो बच्चे सचिन (Sachin Tendulkar), विराट (Virat Kohli), वार्नर (David Warner), विलियमसन (Kane Williamson), स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बनना चाहते हैं. वो हमारी तरह बनना चाहते है. हमें उनसे जोड़ना ही चाहिए.