David Warner

AUS vs ENG: आस्ट्रेलिया टीम के घातक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उसमान ख्वाजा के साथ एक फोटो शेयर की है. उस्‍मान ख्‍वाजा (Usman Khawaja) ने 2019 के टेस्‍ट क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की है. और सिडनी में खेले गए एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्‍ट की दोनों पारियों में शतक लगाए. ख्वाजा की टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी पर डेविड वॉर्नर (David Warner) इमोशनल हो गए हैं. वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो फैन्स ही नहीं क्रिकेटों का भी दिल छू रहा है.

David Warner ने उसमान ख्वाजा के साथ शेयर की फोटो

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें डेविड वार्नर और उसमान ख्वाजा (Usman Khawaja) बच्चों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो कैप्शन में अपनी पुरानी बातों का भी जिक्र किया. इस प्यारी तस्वीर को शेयर कर वॉर्नर ने लिखा,

‘बचपन के भाई, अब पिता और मैं उस्मान ख्वाजा के शानदार ऐसे कमबैक के लिए और इससे अधिक प्राउडर नहीं हो सकता. हमने अपने भाइयों को क्रिकेट खेलते देखते हुए एक साथ क्रिकेट खेलना शुरू किया था. हमने  वेवरली ओवल में एक दीवार पर गेंद फेंककर अपने क्रिकेट की शुरूआत की थी. हम उस खेल को खेलते हुए बड़े हुए हैं जिसे हम एक साथ प्यार करते हैं, लेकिन अब उसी टीम में वापस आ गए हैं जो हमारे सपनों को एक साथ पिता के रूप में भी जी रहे हैं. इसी से सपने बनते हैं, इसे अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ साझा करें.

उसमान ख्वाजा ने चौथे टेस्ट में लगाए बैक टू बैक शतक

Usman Khawaja

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उसमान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. उस्‍मान ख्‍वाजा ने 2019 के टेस्‍ट क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की है. ख्वाजा सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जमाने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बने तो वहीं टेस्ट में ऐसा कमाल करने वाले 70वें बल्लेबाजों में अपनी जगह बनाई. लेकिन उनके दोनोंं पारियों में शतक लगाने के बावजूद भी ऑस्ट्रलियाई टी मैच जीतने में कफल नहीं हो पाई.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus vs Eng) के बीच सिडनी में खेला गया एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा. पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 3-0 से आगे हैं. लेकिन इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson)  8 और 0 रन के स्कोर पर नॉट ऑउट रहे. इस तरह मेहमान टीम ने क्लीन स्वीप होने से खुद को बचा लिया.