David Warner-IPL 2021

IPL 2022: आईपीएल 2021 के दौरान सनराईजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और डेविड वार्नर (David Warner) के रिश्ते के बीच काफी खटास देखने को मिली थी. खराब फॉर्म में चलते सीजन के बीच में फ्रेंचाईजी ने वार्नर (David Warner) से कप्तानी वापस लेकर केन विलियमसन (Kane Williamsan) को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी थी. अंत के मैचो में ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से भी बाहर रखा गया था. और मेगा ऑक्शन से पहले हैदराबाद ने उन्हें टीम से रिलीज भी कर दिया है. अब ऑक्शन से पहले डेविड वार्नर ने हैदराबाद फ्रेंचाईजी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलिया ने जीती एशेज ट्राफी

David Warner

सनराईजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम से होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने जबरदस्त फॉर्म पकड़ी. IPL 2021 के तुरंत बाद खेले गए T20 World cup में वार्नर प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट बने. और अब उनका बल्ला एशेज सीरीज (Ashes 2021-22) में आग उगल रहा है.

मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराकर सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली. इससे पहले ऑस्ट्रेलियन टीम ने ब्रिसबेन और एडिलेड में खेले पहले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की थी. ऑस्ट्रेलिया ने लगातार तीसरी बार एशेज की ट्राफी पर अपना कब्ज़ा कर लिया.

सनराईजर्स हैदराबाद ने दी बधाई

आईपीएल फ्रेंचाईजी सनराईजर्स हैदराबाद (SRH) ने ऑस्ट्रेलिया की एशेज सीरीज में जीत के बाद डेविड वार्नर (David Warner) को इसके लिए बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने बाएं हाथ के इस दिग्गज बल्लेबाज को आईपीएल 2022 से पहले होने वाले ऑक्शन के लिए शुभकामनाएं दी. हैदराबाद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “एशेज जीतने पर बधाई डेवी. ऐसा लगता है कि आप फॉर्म में वापस आ गए हैं और टीम के साथ जीत का आनंद ले रहे हैं. दूसरी ओर, हमें उम्मीद है कि आईपीएल 2022 में आपकी नीलामी अच्छी होगी”

वार्नर ने उड़ाया था टॉम मूडी का मजाक

हैदराबाद ने यह बधाई ट्वीट डेविड वार्नर (David Warner) के एक कमेंट का जवाब देते हुए लिखा है. ट्विटर पर किये कमेंट में वार्नर हैदराबाद फ्रेंचाइजी और टॉम मूडी (Tom Moody) का मजाक बनाते नजर आ रहे थे. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के एशेज सीरीज जीतने के बाद टॉम मूडी ने एक ट्वीट किया था. इस पर एक फैन ने कमेंट किया था कि टॉम, SRH के लिए एक अच्छे ऑक्शन के बारे में क्या कहना है?

इस पर वॉर्नर का रिप्लाई आया कि ‘इस बात पर शक है’ वार्नर की इस शानदार फॉर्म को देखते हुए इस बार के ऑक्शन में उनके ऊपर काफी बड़ी बोली लग सकती है.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score