David warner
IPL 2022: SRH vs DC

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का बल्ला IPL 2022 में जमकर रन बना रहा है. दिलचस्प बात यह कि डेविड वार्नर को जिस फ्रेंचाइजी ने ठुकरा दिया था. उन्होंने उसी के खिलाफ 92* रनों की तूफानी पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 207 रन बनाए. वहीं दिल्ली की पारी खत्म होने के बाद मैदान पर दिल छू लेने वाला नजारा देखने को मिला.

विलियमसन ने David Warner को दी बधाई

IPL 2022
kane williamson and david warner

आईपीएल में खिलाड़ियों की जगह किसी भी टीम में पक्की नहीं होती है. मैगा ऑक्शन में देखा गया है कि कई खिलाड़ियों को अपनी पंसदीदा टीमों को छोड़कर दूसरी टीमों के साथ खेलना पड़ा. वहीं आईपीएल के 50वें मुकाबले में दिल छू लेने वाला नजारा देखने को मिला.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी खेल भावनाओं को जिंदा रखते हुए फैंस का दिल जीत लिया. इन दोनों खिलाड़ी वॉर्नर की शानदार पारी के लिए उन्हें बधाई देते हुए नजर आए. बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी में साल 2016 का खिताब जीता था. लेकिन मेगा ऑक्शन के बाद वॉर्नर दिल्ली के साथ जुड़ गए.

हैदराबाद पर भारी पड़ी दिल्ली

Delhi Capitals won by 21 runs Against SRH in 50 IPL 2022
Delhi Capitals won by 21 runs Against SRH in 50 IPL 2022

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों जोरदार टक्कर देखने को मिली. दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 207 बनाए थे. इसके जबाव में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी और दिल्ली ने इस मुकाबले को 21 रनों से जीत लिया. दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 5 मैचों में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा. जबकि हैदराबाद का भी यही हाल है. वह नेट रन रेट की वजह से अंक तालिका में छठवें स्थान पर बरकरार है.