David warner share a emotional note on AB retirement
Credit: The National

क्रिकेट जगत के एक दिग्गज खिलाड़ी जिनके मैदान में आने के बाद गेंदबाज को यह नहीं समझ आता था की वह कैसी गेंद डालें. जी हां हम बात कर रहे हैं मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स की जिन्होंने अपने फैंस को जोर का झटका देते हुए अचानक क्रिकेट जगत से सन्यास ले लिया है. कल एबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को बताया की वह अब क्रिकेट से अलविदा ले रहे हैं.

इसके बाद हर कोई उनके क्रिकेट के खास पल को शेयर कर रहा है और उनको आगे के करियर के लिए प्रतिकिया दे रहा है. इस कड़ी में डेविड वार्नर का भी जवाब आया है जिसमे उन्होंने ख़ास संदेश दिया.

David warner share a emotional note on AB retirement

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स जिनकी तारीफ में जितना कहा जाये सब कम है. कल 23 मई का दिन क्रिकेट के इतिहास में एक ऐसा दिन रहा जो क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ खेल जगत के लिए भी काफी दुखद रहा. जी हां एबी डिविलियर्स ने अब खेल जगत से अपना नाता तोड़ लिया है और इस खबर के सामने आते ही पूरे देश में एक दुःख की लहर सी दौड़ पड़ी और सोशल मीडिया पर एबी.. एबी की गूंज एक बार फिर छा गई. डिविलियर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी की अब वह क्रिकेट जगत से संन्यास ले रहे हैं. इसके बाद हर कोई अपनी प्रातक्रिया देता नजर आ रहा है और उनके क्रिकेट करियर को याद कर ख़ास मोमेंट शेयर कर रहा है.

David warner share a emotional note on AB retirement

इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर ने भी अपनी सहानुभूति जताते हुए भावुक पल साझा किया. जी हां डेविड वार्नर ने ट्विट किया और लिखा “एबी डिविलियर्स आपने क्रिकेट को एक नई दिशा दी, बधाई इस शानदार करियर के लिए. आप मेरे सबसे फेवरेट खिलाड़ी हो, आपके और आपके परिवार के को आगे के लिए अनेक शुभकामनाएं.” 

बता दें की, कुछ दिनों पहले डेविड वार्नर को भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टेम्परिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद एक साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया था. तो इन दिनों वह अपनी फैमली के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published.