David Warner Right hand batting Video 1

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मैदान के अंदर और बाहर अतरंगी कारनामों के लिए जाने जाते हैं। गेंदबाजों के मन में खौफ पैदा करने वाला ये खिलाड़ी 22 गज की पिच पर जितना खूंखार और आक्रामक नजर आता है उतना ही सोशल मीडिया पर अपनी खुश मिजाजी के लिए जाना जाता है।

अपनी वीडियो के द्वारा अपने फैंस का मनोरजंन करने वाले इस खिलाड़ी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे लेफ्ट नहीं बल्कि राइट हैंड से बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

David Warner राइट हैंड से बल्लेबाजी करते आए नजर

Reports: Cricket Australia likely to lift David Warner's leadership ban

दरअसल, डेविड वॉर्नर (David Warner) फिलहाल अपनी नैशनल टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर है, अब तक इन दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा चुकी है। जहां टी20 में मेहमान टीम ने बाजी मारी तो वनडे सीरीज में श्रीलंका ने जबरदस्त पलटवार करते हुए सीरीज अपने कब्जे में की। अब दोनों टीमें टेस्ट शृंखला में भिड़ने वाली है, इससे पहले डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे लेफ्ट की जगह राइट हैंड से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले किया अभ्यास

ICC on Twitter: "We've seen the David Warner switch-hit, but never like this! The left-hander turns right-handed to smash Chris Gayle for 6, 4, 4 in #BPL 2019. READ ⏬ https://t.co/nXjUU6xNng https://t.co/54PKOUV7sZ" /

डेविड वॉर्नर (David Warner) मैच के दौरान कई बार रचनात्मक शॉट्स खेलते हुए स्विच हिट का प्रयोग करते हैं। जिसमें वे लेफ्ट हैंड से बल्लेबाजी करते हुए अचानक राइट हैं के बल्लेबाज बन जाते हैं। फैंस को उन्हें मुकाबले के दौरान करता देख हैरानी होती है। लेकिन डेविड वॉर्नर इसको करने में कड़ी मेहनत करते हैं, जिसका वीडियो अब हम सभी के सामने आ चुका है। डेविड वॉर्नर इस वीडियो में पारंपरिक दायें हाथ के बल्लेबाज की तरह बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वे कट, पुल के साथ ड्राइव भी लगा रहे हैं।

यहां देखें वीडियो –

श्रीलंका दौरे पर ऐसा रहा David Warner का प्रदर्शन

David Warner Achieves Big Milestone In Australia's T20 World Cup Triumph | Cricket News

इसके साथ ही बात की जाए श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा दौरे पर डेविड वॉर्नर (David Warner) के प्रदर्शन की तो लिमिटेड ओवर की दोनों सीरीज में वॉर्नर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। टी20 सीरीज में उन्होंने 65 की औसत और 149.43 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 130 रन बनाए, जबकि 5 वनडे में उनके बल्ले से 31 की औसत से कुल 155 रन देखने को मिले।

ऐसे में अब सभी को टेस्ट सीरीज में उनसे रनों का सैलाब देखने की उम्मीद ही। 35 वर्षीय डेविड वॉर्नर ने अभी तक 94 टेस्ट मैच खेले हैं और 47 की औसत से कुल 7753 रन बना चुके हैं। इस फॉर्मेट में उनके नाम पर 24 शतक और 34 अर्धशतक दर्ज है।

One reply on “VIDEO: David Warner अब लेफ्ट नहीं बल्कि राइट हैंड से करेंगे बल्लेबाजी? वायरल वीडियो में दिखाया अपना नया रूप”

Comments are closed.