David Warner in CSK Jersey post

IPL 2021 के सीजन का आज आखिरी और फाइनल मुकाबला है. जो चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच शाम 7:30 से बजे से शुरू होगा. इसी बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिस पर काफी सारे फैंस ने नाराजगी भी जाहिर की थी. इसके बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) को वो तस्वीर कुछ देर में हटानी पड़ी. क्या है तस्वीर से जुड़ा पूरा मसला, जानिए हमारी इस खास रिपोर्ट के जरिए…

CSK की जर्सी में नजर आए SRH के पूर्व कप्तान

David Warner

दरअसल पिछले कुछ हफ्तों से सनराइजर्स के पूर्व कप्तान लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इसके पीछे की एक बड़ी वजह उनके साथ लीग मैचों में मैनेजमेंट की तरफ से हुआ बर्ताव रहा है. जो फैंस को बिल्कुल हजम नहीं हुआ और हर कोई उन्हें इस मामले में सपोर्ट भी कर रहा है. अचानक से पहले उनसे टीम की कप्तानी छीन ली गई. इसके बाद आखिरी के कुछ मुकाबलों की प्लेइंग से उन्हें ड्रॉप भी कर दिया गया था. इस बर्ताव के बाद से ही फैंस हैदराबाद के मैनेजमेंट से काफी ज्यादा नाराज थे.

4756th
PC : Twitter

हालांकि इस बीच डेविड वॉर्नर (David Warner seen in CSK Jersey) लगातार अपने पोस्ट की वजह से चर्चाओं में बने हुए थे. वो जिस तरह से लगातार पोस्ट कर रहे थे उससे फैंस अंदाजा लगा रहे थे आखिर उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया जा रहा है. लेकिन, हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट की थी जिसमें वो और उनकी बेटी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में नजर आ रहे थे. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, मुझे यकीन नहीं था कि आज रात कौन जाएगा. मैं इस प्रशंसक को ना नहीं कह सकता था जिसने मुझसे इसे पोस्ट करने के लिए कहा था.

फैंस की नाराजगी के बाद डेविड ने साझा की ओरिजनल फोटो, बताई ये वजह

David Warner SRH jersey

SRH के पूर्व कप्तान के कैप्शन से साफ स्पष्ट होता है कि, उन्हें किसी फैंस ने इस फोटो को एडिट करके दिया था. जिसे उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया था. लेकिन, कुछ लोगों के काफी ज्यादा नाराजगी जताने के बाद उन्होंने इ पोस्ट को डिलीट कर दिया है. साथ ही अब उस एडिट तस्वीर की ओरिजिनल फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है.

डेविड वॉर्नर (David Warner) की ओर से पोस्ट की गई लेटेस्ट तस्वीर में वो और उनकी बेटी सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को भी उन्होंने एक शानदार कैप्शन देते हुए फैंस से माफी भी मांगी है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, यहां ओरिजन हैं. काफी ज्यादा लोग अपसेट थे कि, आज रात सभी के लिए आपकी क्या भविष्यवाणी है. इसके साथ ही उन्होंने #सॉरी शब्द का भी इस्तेमाल किया है. उनके इस पोस्ट पर फैंस उनके साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)