Warner

PAK vs AUS: ऑस्टेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज अपनी रफ्तार और बाउंसर्स से डराते हुए नजर आए. लंबे समय के बाद ऑस्टेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर गई है. दोनों टीमें 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा हैं. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. जिसके जबाव में ऑस्टेलियाई टीम बल्लेबाजी करने आई. जहां ऑस्टेलियाई बल्लेबाज David Warner और पाकिस्तानी गेंदबाज Naseem Shah में नोकझोक देखने को मिली.

David Warner ने पाक गेंदबाज को दिया जबाव

ऑस्टेलियाई और पाकिस्तान (PAK vs AUS) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज और पाकिस्तान के गेंदबाजों में जुगलबंदी देखने को मिली. डेविड वॉर्नर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

जिसमें उन्हें नसीम और शाहीन अफरीदी बाउंसर्स डाल रहे हैं. एक बाउंसर वॉर्नर की पीठ पर लगी, इसके बाद नसीम उन्हें आंख दिखाते हुए नजर आए. इतना कुछ होने के बावजूद वॉर्नर ने मुस्कुराकर उन्हें जवाब दिया. वॉर्नर ने ऐसे ही अंदाज में शाहीन अफरीदी को भी जवाब दिया. वॉर्नर के इस जवाब को देखकर फैंस भी  बल्लेबाज की जमकर तारीफ कर रहे है.

ऑस्ट्रेलिया हैं मजबूत स्थिति में

Ramiz Raja

तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जिसमें दोनों टीमों पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. इमाम उल हक और अजर अली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा. इमाम उल हक ने 358 गेंदों पर 157 रन बनाए वहीं उनके जोड़ीदार अजर अली ने भी 185 रन की बेहतरीन पारी खेली.

ऑस्ट्रेलिया की 476 रन विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी . जहा कंगारू बल्लेबाजों नें भी पाकिस्तानी टीम का डटकर सामना किया. उसमान ख्वाजा अपना शतक बनाने से चूक गये वो दुर्भाग्यपूर्ण 97 रन पर आउट हो गये. डेविड वार्नर (David Warner) के बल्ले ने भी 68 रन की अहम पारी खेली. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 6 विकेट पर 430 रन बना लिए. टॉयल उतारने के लिए महज 46 रन की और आवश्कता हैं.