David Warner wants Australia to beat India

IPL 2022: आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और टीम के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) के रिश्तों के बीच काफी खटास देखने को मिली थी. खराब फॉर्म में चलते सीजन के बीच में फ्रेंचाइजी ने वार्नर (David Warner) से कप्तानी लेकर केन विलियमसन (Kane Williamsan) को दे दी थी. अंत के मैचों में ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से भी बाहर रखा गया था. और मेगा ऑक्शन से पहले हैदराबाद ने उन्हें टीम से रिलीज कर दिया.

उसके बाद वार्नर (David Warner) ने फॉर्म में जबरदस्त वापसी की और T20 World cup 2021 और एशेज सीरीज (Ashes 2021-22) के शुरूआती मुकाबले में काफी रन बनाए.जिसके बाद इस बात की चर्चा काफी तेज हो गयी थी कि, वार्नर इसबार के ऑक्शन में काफी भारी कीमत हासिल कर सकते हैं.

लेकिन अब जब एशेज सीरीज अपने आखिरी दौर में पहुँच गया है तो वार्नर एक बार फिर फॉर्म से बाहर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि, क्या उनके इस प्रदर्शन का मेगा ऑक्शन में उनकी नीलामी पर भी कोई असर पड़ेगा?

दोबारा फॉर्म से जूझ रहे हैं डेविड वार्नर

David Warner

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 मैचो की प्रतिष्ठित एशेज सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया ने पहले 3 मैच जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है. सिडनी में खेला गया चौथा मुकाबला ड्रा रहा था. वही सीरीज का आखिरी मुकाबला होबार्ट में जारी है. इस पूरे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया है.

टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने भी टी20 वर्ल्ड कप की अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए सीरीज में शानदार शुरुआत की थी. लेकिन आखिरी मुकाबले तक आते-आते वार्नर एक बार फिर से आउट ऑफ़ टच नजर आने लगे है.

होबार्ट में खेले जा रहे आखिरी मैच में वार्नर दोनों पारियों में अपना खाता भी नहीं खोल पाए. वहीं सिडनी में खेले गए चौथे मुकाबलें में भी वार्नर दोनों पारी को मिलाकर केवल 33 रन ही बना पाए थे. ऐसे में अगले महीने होने वाली मेगा ऑक्शन में उन्हें ये चीजें नुकसान पहुंचा सकती हैं.

फॉर्म में की थी दमदार वापसी

David Warner

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्ल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने आईपीएल 2021 में खराब फॉर्म और अपनी टीम हैदराबाद के साथ हुई विवादों से उबरते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार वापसी की. वार्नर मेगा टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीताने में एक अहम योगदान दिया. वार्नर को उनकी शानदा बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट भी चुना गया.

वार्नर (David Warner) ने अपनी इस फॉर्म को एशेज सीरीज के शुरूआती मैचों में भी जारी रखा और ब्रिसबेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 94 रनों की पारी खेली. उसके बाद एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वार्नर ने पहली पारी में 95 रन बनाए. लेकिन उसके बाद अगले 3 मैच में वो अपनी इस फॉर्म को जारी नहीं रख पाए. जिसके बाद अब मेगा ऑक्शन में भी उनके दाम पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है.