David warner manish

IPL 2021 यूएई लेग का दूसरा डबल हेडर मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. PBKS और SRH के बीच खेले गए इस मैच में डेविड वॉर्नर (David warner) से लेकर केन विलियमसन (Kane Williamson) तक एक भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सके. एक बार फिर से हैदराबाद की टीम अच्छी गेंदबाजी के बाद भी बल्लेबाजी में बुरी तरह से फेल रही. केएल राहुल की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने गिरती-पड़ती हालत में 125/7 रन का स्कोर निर्धारित किया था. जिसके जवाब में उतरी हैदराबाद 20 ओवर में 7 विकेट पर महज 120 रन ही बना सकी और मुकाबले को गंवा दिया.

ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े SRH टीम के शीर्ष बल्लेबाज

David warner

दरअसल पंजाब के खिलाफ सनराइजर्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए फैंस को कमबैक का अंदेशा दिया था. लेकिन, बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से फेल रहा. पहले डेविड वॉर्नर (David warner) का पत्ता कटा और वो शमी की गेंद पर 2 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए. इसके बाद कप्तान केन विलियमसन भी पिछले मैच की तरह 1 रन बनाकर चलते बने. तो वहीं मनीष पांडे (manish pandey) (13) भी अपने खराब प्रदर्शन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहे.

आधी से ज्यादा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 15 ओवर के अंदर ही सिमट गई थी. एक बार फिर से निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर टीम चर्चा में है. एक भी खिलाड़ी के बीच पार्टनरशिप नहीं हुई और निरंतर अंतराल पर विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा. जिसके कारण मैच हाथ से निकल गया.

David warner और Manish pandey को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया