David warner

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी अपने परिवार के पास पहुंच चुके हैं और अब वह परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बात हो डेविड वॉर्नर (David Warner) की, तो वह तो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने मजेदार वीडियो शेयर किया करते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के अवतार में नजर आ रहे हैं।

David Warner बने टाइगर श्रॉफ

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मैदान पर अपने खेल के लिए जितने चर्चा में रहते हैं, उतने ही वह सोशल मीडिया पर भी अपनी वीडियोज व फैंस के लिए भी काफी एक्टिव रहते हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने शुक्रवार को ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का चेहरा लगाकर वीडियो बनाया।

यह असल वीडियो क्लिप ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ फिल्म के एक गाने का है। वॉर्नर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘लोगों की डिमांड पर’ उन्होंने साथ ही कैप्शन में #india और #WhoamI भी लिखा। वॉर्नर की इस पोस्ट पर ना केवल फैंस ने कमेंट्स किए, बल्कि उनकी पत्नी व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ब्रेट ली ने भी कमेंट करके काफी मजे लिए।

कैंडिस और ब्रेट ली ने किया कमेंट

David warner

डेविड वॉर्नर (David Warner) के वीडियो देखकर फैंस तो काफी एंटरटेन होते हैं, इसका अंदाजा आप उनके कमेंट सेक्शन को देखकर लगा सकते हैं। अब उनकी लेटेस्ट वीडियो पर उनकी पत्नी कैंडिस और दिग्गज ब्रेट ली व एलेक्श कैरी ने भी खूब मजे लिए हैं। ब्रेट ली ने वीडियो पर रिएक्शन हंसने वाली इमोजी के साथ दिया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में भी हंसते हुए इमोजी पोस्ट की। वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने भी दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। वहीं एलेक्स कैरी ने भी हंसने वाली इमोजी शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

बता दें, आखिरी बार David Warner आईपीएल 2021 में खेलते नजर आए थे। जिसके स्थगित होने के बाद उन्हें दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ मालद्वीप के रास्ते से होते हुए सिडनी आए, जिसके चलते उन्हें लंबे वक्त तक क्वारेंटीन में रहना पड़ा। अब आईपीएल के दूसरे हाफ का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा की इस मेगा इवेंट में वॉर्नर हिस्सा लेते हैं या नहीं, क्योंकि उनके साथी खिलाड़ी पैट कमिंस जाने से मना कर चुके हैं।