ipl-2022-david-warner-kgf-chapter-2-violence-dialogue-see-the-video

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा मशहूर हैं और किस तरह से अपने फैंस का मनोरंजन करना है इसके बारे में भी उन्हें बखूबी पता है. फैंस उनकी क्रिएटीविटी के भी काफी दिवाने हैं जिसके लिए अक्सर वो चर्चाओं में रहते हैं. खासकर फैंस को एंटरटेन करने का वो एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं. हाल ही में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक और वीडियो जारी किया है जो काफी रोमांचक है.

केजीएफ-2 फिल्म के रंग में रंगे वॉर्नर

 David Warner Instagram video

दरअसल वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें वह बैट थामे केजीएफ-2 मूवी के डायलॉग ‘Violence Violence’ की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आप मुझे बता सकते हैं कि यह किस मूवी से है? बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) हॉलीवुड फिल्मों से कहीं ज्यादा बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में अपनी दिलचस्पी दिखाते हैं.

इससे पहले भी कई टॉलीवुड और बॉलीवुड गानों पर उन्होंंने रीक्रिएट किया है. कई बार तो फिल्मों के गानों के डायलॉग्स भी बोलते हुए दिखाई दिए हैं. कुछ समय पहले ही रिलीज हुई पुष्पा का खुमार भी उनके सिर चढ़कर बोला था. इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स में वॉर्नर रंगे हुए नजर आए थे.

दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हैं इस साल वॉर्नर

David Warner ipl 2022

बात करें उनके हालिया वीडियो की तो डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी KGF चैप्टर 2 एक एक्शन फिल्म है और इसमें एक्टर यश ने शानदार किरदार से फैंस का दिल जीता है. 14 अप्रैल को रिलीज होने के पहले ही दिन इसने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जिसके डायलॉग्स वॉर्नर कॉपी करते हुए नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31) 

वहीं बात करें डेविड वॉर्नर (David Warner) की तो इस समय वो भारत में हैं और आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की ओर से खेल रहे हैं. नीलामी में उन्हें फ्रेंचाइजी ने 6.25 करोड़ की रकम देकर खुद से जोड़ा था. वॉर्नर को खरीदने में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने भी दिलचस्पी दिखाई थी. इससे पहले वो सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे. लेकिन, पिछले साल उनके साथ हुए बर्ताव के बाद फ्रेंचाइजी काफी ट्रोलर्स के निशाने पर थी.