AUS vs SL 2022
AUS vs SL 2022: David Warner

ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) फील़्डिंग के दौरान काफी एक्टिव रहते हैं. 35 साल के होने के बावजूद वॉर्नर फुर्ती के मामले में युवा खिलाड़ियों को मात देते हुए नजर आते हैं. डेविड वॉर्नर मैदान पर बॉल पकड़ने के लिए चीते की तरह तौड़ लगाते हैं. क्योंकि, उनकी फील्डिंग के सामने बल्लेबाज भी कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. ऐसा ही नजारा ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में देखने को मिला.

David Warner ने 35 साल की उम्र में पकड़ा शानदार कैच

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) की फील़्डिंग ने सबको चौका दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वॉर्नर ने शानदार फील्डिंग का नमूना पेश करते हुए श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करूणारत्ने को चलता किया. हुआ कुछ यूं था.

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करूणारत्ने के पैड पर बॉल टकराई थी. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू की अपील करने लगे. लेकिन, बाज की नजर और चीते जैसी फुर्ती के सामाने करूणारत्ने पूरी तरह से बेबस नजर आए.

जब सब खिलाड़ी LBW की अपनी में व्यस्त थे. तब डेविड वॉर्नर ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर बल्लेबाज करूणारत्ने को चलता कर दिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कैच आउट की अपील की और रिव्यू में दिखा कि पैड पर लगने से पहले गेंद का बल्ले से संपर्क हो चुका था.

कुछ ऐसा रहा पहले दिन का खेल

AUS vs SL 2022

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL)  के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने 59 ओवरों का सामना करते हुए 10 विकेट पर 212 रन ही बनाए. जिसमें कप्तान दिमुथ करूणारत्ने और पुथुम निसांका ने पहले विकेट के लिए 38 रन जोड़े। कमिंस ने निसांका (23) और विकेटकीपर बल्लेबाज ने Dickwella ने 58 रन बनाए.

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेटों पर 98 रन बना लिए हैं. Usman Khawaja (47) और Travis Head (6) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं ,सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 25 रन ही बनाकर पवेलियन लौट गए. ऑस्ट्रेलिया इस पहली पारी में 114 रनों से पीछे चल रही है.

2 replies on “VIDEO: 35 साल की उम्र में बाज़ की नजर और चीते जैसी फुर्ती, डेविड वॉर्नर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच”

Comments are closed.