David-Warner

IPL 2021 को भारत की मेजबानी में अप्रैल में शुरु किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लीग को स्थगित कर दिया गया। अब बचे हुए 31 मैच 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे। अब पहले सेशन की बात करें, तो David Warner को कप्तानी से हटाकर एसआरएच ने केन विलियमसन को कप्तान नियुक्त किया था। इसके बाद विलियमसन की कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने लीग के स्थगित होने से पहले जो मैच खेला था, उसमें वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था।

David Warner से फैन ने ड्रॉप करने वाले का नाम

David Warner

आईपीएल 2021 के भारत में खेले गए शुरुआती मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। वह 7 मैचों में सिर्फ एक ही मैच जीत सकी, बाकी 6 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद के लगातार निराशाजनक प्रदर्शन के चलते फ्रेंचाइजी के कप्तान में बदलाव किया था और David Warner की जगह केन विलियमसन को कमान सौंपी गई और तो और विलियमसन के नेतृत्व में खेले गए मैच में वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया।

अब सोशल मीडिया पर वार्नर के फैन ने पूछा कि आखिरकार उन्हें टीम से ड्रॉप करने का आइडिया किसका था? इसके लिए फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “हेल्लो वार्नर, प्लीज बताओ आपको ड्रॉप करने का आइडिया किसका था।”

वॉर्नर ने दिया ऐसा जवाब

David Warner

David Warner से फैन ने जब ड्रॉप करने वाले का नाम पूछा, तो सभी को उम्मीद थी कि वॉर्नर जवाब में खुलासा कर सकते हैं। मगर ऐसा नहीं हुआ। जी हां, वॉर्नर ने जवाब तो दिया, मगर किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने जवाब देते हुए सिर्फ हंसने वाली की इमोजी कमेंट में लिखी।

आईपीएल 2021 के पहले सेशन में David Warner ने 6 मैचों में सिर्फ 193 रन बनाए थे। हालांकि अब उम्मीद होगी की वॉर्नर फॉर्म में लौटें और टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों में हैदराबाद की टीम वापसी करते हुए खिताबी जीत दर्ज करने की दावेदारी पेश कर सके।