डेविड वॉर्नर

आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेजंर्स बैंगलोर के साथ खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा। मैच में रन चेज करने मैदान पर उतरी हैदराबाद टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो व मनीष पांडे को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर सका। वहीं डेविड वॉर्नर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए। मैच खत्म होने के बाद वॉर्नर ने इस हार पर निराशा व्यक्त की।

डेविड वॉर्नर ने अपने आउट होने पर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो बहुत ही कम देखने को मिलता है। जी हां, डेविड वॉर्नर जिस तरह से आउट हुए, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वॉर्नर का दिन अच्छा नहीं था। असल में हैदराबाद की पारी के दूसरे ओवर में जॉनी बेयरस्‍टो के शॉट मारने के बाद गेंदबाज उमेश यादव गेंद को पकड़ने की कोशिश की और वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स से जा टकराई, जिसके बाद वह रन आउट हो गए। अपने इस दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होने को लेकर वॉर्नर ने कहा कि,

“मुझे याद नहीं कि मैं इससे पहले कब इस तरह से आउट हुआ था। मैच में कई चीजें ऐसी हुई, जो मैंने पहले नहीं देखा। चहल का आखिरी ओवर टर्निंग प्वाइंट रहा। जाहिर तौर पर हम मैच का परिणाम नहीं बदल सकते। हमें अबू धाबी में अगले मैच से पहले कड़ी मेहनत करनी होगी।”

मिचेल मार्श की वॉर्नर ने की तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श को इंजरी हो गई और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। लेकिन इंजर्ड होने के बाद भी वह मैदान पर उतरे, जो वाकई तारीफ ए काबिल रहा। मैच खत्म होने के बाद वॉर्नर ने मिचेल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,

“मिशेल ने साहस दिखाया और मैदान पर उतरे। वह अपने पांव पर जोर नहीं दे पा रहे थे। उम्मीद है उनकी चोट गंभीर नहीं होगी। उन्हें काफी दर्द हो रहा था। हम अपनी हार के लिए कुछ नहीं कर सकते, लेकिन अब अगले मैच से पहले तैयारी कर सकते हैं, जो अबु धाबी में खेला जाएगा।”

डेविड वॉर्नर की टीम को मिली हार

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने आईं। जहां, हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। लेकिन हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा कर दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो 61 व मनीष पांडे 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर अधिक देर तक टिक नहीं सका और चहल ने अपने आखिरी ओवर में मैच पलट दिया और आरसीबी ने जीत दर्ज की।