David Warner sehwag ipl 2022
David Warner sehwag ipl 2022

T20 World Cup 2021 फाइनल मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा और इतिहास रचते हुए Australia Cricket Team ने अपना पहला T20 विश्व कप जीत लिया है। इस मैच की शुरुआत कीवी टीम के टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई। जहां, NZ ने 173 रनों का लक्ष्य खड़ा किया और ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की तूफानी पारी की मदद से लक्ष्य को हासिल कर खिताबी जीत दर्ज की।

Australia Cricket Team ने जीता अपना पहला T20 खिताब

 David warner
David warner

New Zealand Cricket Team vs Australia Cricket Team के बीच खेले गए एक रोमांचक फाइनल मुकाबले में कंगारु टीम ने 14 साल के सूखे को खत्म करते हुए अपना पहला टी20 विश्व कप खिताब जीत लिया है। इस मैच को जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले David Warner ने 53 गेंदों पर 38 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वॉर्नर ने अपनी पारी में 4 चौके व 3 छक्के जड़े। उनकी इस पारी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस SRH को लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

क्योंकि IPL 2021 में पहले SRH ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाया और फिर प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया। ये साफ है कि अब आगे वॉर्नर हैदराबाद का हिस्सा नहीं होंगे। फैंस एसआरएच के इस फैसले को लेकर उनका मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं मिचेल मार्श की मैच जिताऊ पारी के लिए खूब तारीफ हो रही है और फैंस ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं।

SRH का उड़ रहा है मजाक, ऑस्ट्रेलिया को मिल रही बधाई