आज के मैच में डेविड वार्नर और दिनेश कार्तिक की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उनकी टीम ने मनीष पांडे के अर्द्धशतक के बल पर 142 रनों का स्कोर बनाया. कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस लक्ष्य को 3 विकेट गँवा कर ही पा लिया और जीत दर्ज कर लिया.

हैदराबाद ने मैच में बनाया सम्मानजनक स्कोर

आईपीएल 2020 में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर टॉस जीतकर डेविड वार्नर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जोकि बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर ने 36 रन तो वहीँ अनुभवी मनीष पांडे ने 51 रनों की पारी खेली.

जिसके कारण उनकी टीम ने 20 ओवर में 142 रन ही बनाये. कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए उनके गेंदबाजो ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया. जिसके कारण वो हैदराबाद के बल्लेबाजों को कम रनों पर रोकने में सफल भी रहे. खासकर युवायों ने अपनी गेंदबाजी से बहुत ज्यादा प्रभावित किया. साहा ने हैदराबाद के लिए धीमी बल्लेबाजी की.

 

कोलकाता ने आसानी से किया लक्ष्य का पीछा

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम के लिए शुरुआत बहुत अच्छा नहीं हुआ. लेकिन उसके बाद नितीश राणा और शुभमन गिल ने कुछ देर पारी को संभाला. इस मैच में नितीश राणा ने 26 रन तो वहीँ गिल ने 70 रन बनाये. कार्तिक आज के मैच में कुछ खास नहीं कर पायें.

गिल ने अपने हिसाब से खेल को आगे बढाया. राणा के बाद उन्हें मॉर्गन का भी साथ मिला. जिसके कारण उन्होंने टीम को 7 विकेट से मैच जीता दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने मैच में बहुत अच्छा प्रभावित नहीं किया है. जिसके कारण उन्हें लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी.

कल केएल राहुल को रोकने उतरेगी स्टीव स्मिथ की सेना

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम नजर आएगी. ये दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. जिसके कारण ये मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है. केएल राहुल को अब स्टीव स्मिथ की सेना रोकना चाहेगी. वहीँ पंजाब को भी संजू सैमसन के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा.