david warner

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया। जिसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी अपने घर पहुंच चुके हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। अब वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर तमिल फिल्मों के सुपर स्टार धनुष के रूप में नजर आ रहे हैं।

धनुष के अंदाज में नजर आए David Warner

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सुरक्षित रूप से अपने घर पहुंच चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही तमिल फिल्मों के सुपर स्टार धनुष के रूप में नजर आए है। ये पहली दफा नहीं है बल्कि वॉर्नर अक्सर ही मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

वॉर्नर को हिंदी फिल्मों से काफी लगाव है। इसका इजहार उन्होंने कई बार अपने पोस्ट के जरिए किया है। वॉर्नर को टिक टॉक वीडियो में भारतीय गानों पर डांस करते देखा गया है, जिसमें एडिटिंग एप्स का इस्तेमाल कर भारतीय अभिनेताओं के वीडियो क्लिप पर अपना चेहरा लगाकर थिरकते दिखते हैं। इस बार वह साउथ के अभिनेता धुनष और साई पल्लवी की कॉमेडी फिल्म ‘मारी 2’ के गाने ‘राउडी बेबी’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में धनुष की जगह वॉर्नर ने खुद का चेहरा लगाया हुआ है। साथ ही वॉर्नर ने कैप्शन लिखा-

“पॉपुलर डिमांड के साथ वापसी।”

वॉर्नर की जगह विलियमसन को सौंप दी गई कप्तानी

David Warner

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फ्रेंचाइजी ने बड़ा फैसला लिया और David Warner को कप्तानी से हटा दिया। वॉर्नर की जगह टीम की कमान केन विलियमसन को सौंप दी। इस बड़े बदलाव के बाद भी टीम अगला मैच नहीं जीत सकी और फिर कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट ही स्थगित हो गया। बता दें, कप्तानी से हटाने के बाद David Warner को राजस्थान रॉयल्स के सामने खेले गए मैच में प्लेइंग इलेवन में भी मौका नहीं मिला था और वह पानी पिलाते नजर आए थे।