डेविड वॉर्नर
BIRMINGHAM, ENGLAND - AUGUST 5 : David Warner of Australia with his daughters Indi Rae and Ivy Mae (R) after Australia won the first Specsavers Test Match between England and Australia at Edgbaston on August 5, 2019 in Birmingham, England. (Photo by Philip Brown/Popperfoto via Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फैन-फॉलोइंग दुनियाभर में है। युवाओं के बीच विराट जितने पाप्युलर हैं बच्चे भी उन्हें उतना ही पसंद करते हैं। जी हां, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी भी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं। इस बात का खुलासा पहले भी वॉर्नर कर चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए विराट को शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली की फैन है डेविड वॉर्नर की बेटी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब इस बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके माध्यम से उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी इंडी रे भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन हैं। विराट ने अपनी इस नन्हीं फैन को खास तोहफा दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर वॉर्नर ने शेयर किया है। वॉर्नर की बेटी को कोहली ने अपनी टेस्ट जर्सी तोहफे में दी है, जिसे पहनकर नन्हीं सी इस बच्ची की खुशी देखने ही बन रही है।

वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता है कि हमने सीरीज खो दी है लेकिन हमारे यहां एक लड़की बहुत खुश है, धन्यवाद @ विराट कोहली, टेस्ट खेलने वाली जर्सी देने के लिए, इंडी को काफी पसंद आया. डैडी और @फिंच के अलावा वह विराट से प्यार करती है।’

विराट कोहली की तरह बनना चाहती हैं वॉर्नर की बेटी

जैसी की आप जान चुके हैं कि डेविड वॉर्नर की बेटी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं। पिछले साल नवंबर में वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी अपने पिता की तरह नहीं बल्कि विराट कोहली की तरह बनना चाहती हैं। उन्होंने शो के दौरान कहा,

”यह सच है कि पीछे भी एक मैच चल रहा है। मेरी बेटियां कभी पिता की तरह होना चाहती हैं, कभी किसी और की तरह। लेकिन मेरी बीच वाली बेटी विराट कोहली की तरह होना चाहती है। उसका पसंदीदा खिलाड़ी कोहली है।”

ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मिली हार

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटी है। इस दौरे पर भारत ने शुरुआत भले ही खराब की हो, लेकिन कहते हैं ना अंत भला तो सब भला। वैसा ही कुछ टीम इंडिया के साथ भी हुआ, एडिलेट टेस्ट को शर्मनाक तरीके से हारने के बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में 8 विकेट से जीत दर्ज करके कमाल की वापसी की।

जिसके बाद सिडनी में ऐतिहासिक ड्रॉ और फिर ब्रिस्बेन में एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारत ने गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर मेजबान टीम का 33 साल पुराना लगातार जीत का स्वर्णिम रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।