david warner

David Warner: इस समय कंगारू टीम करीब 24 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर है। रावलपिंडी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। रावलपिंडी की पिच पूरी तरह बेजान है और गेंदबाजों के लिए कुछ नहीं। ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कुछ ऐसा किया है जिसने फैंस का कुछ मनोरंजन किया है। फैंस ने उनके इस मस्तीभरे अंदाज की तुलना विराट कोहली से की। डेविड वॉर्नर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा रहा है।

इसलिए हो रही है David Warner की कोहली से तुलना

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच में ऑस्ट्रेलिया के इस ओपनर को पाकिस्तान की दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान डांस करते हुए देखा गया था। फैंस डेविड वॉर्नर (David Warner) का डांस खूब पसंद कर रहे हैं। वॉर्नर के डांस ने विराट कोहली की याद दिला दी। वो भी एक टेस्ट मैच के दौरान नाचते नजर आए थे।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर सेंचुरियन टेस्ट में अपने डांस मूव्स दिखाए थे। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने वॉर्नर और विराट के एक साथ डांस का वीडियो शेयर किया है। फॉक्स स्पोर्ट्स ने फैंस से पूछा- विराट कोहली का डांस बेहतर है या वॉर्नर का? अगर अपने वॉर्नर का मस्ती भरा अंदाज नहीं देखा, तो यह देखिए वॉर्नर का भांगड़ा….

कैंडिस ने भी किया David Warner की वीडियो पर रिएक्ट

david warner

डेविड वॉर्नर रावलपिंडी टेस्ट के पांचवें दिन मैदान पर नाचते नजर आए। वॉर्नर ने भंगड़ा डांस किया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। डेविड वॉर्नर (David Warner) के डांस पर उनकी पत्नी कैंडीस ने भी रिएक्ट किया है. कैंडीस ने कमेंट कर वॉर्नर को चीयर किया।

बता देंं डेविड वॉर्नर (David Warner) को भारतीय फिल्में, गाने काफी पसंद आते हैं। वो अकसर इंस्टाग्राम पर भारतीय गानों पर रील बनाते नजर आते हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है। वॉर्नर की वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रही है।