Revitalised David Warner wants Australia to beat India in India
Revitalised David Warner wants Australia to beat India in India

बीते 2 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम की के सबसे प्रमुख खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी ले में नहीं दिख रहें हैं। साल 2019 से पहले शतकों का अंबार लगाने वाले कोहली पिछले 2 साल में एक भी शतक नहीं बना पाए हैं। इसके कारण उनकी आलोचना की जा रही है, लेकिन आलोचनाओं के इस दौर में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने विराट कोहली का बचाव करते हुए बड़ी बात कही है।

विराट कोहली को फेल होने का अधिकार है – डेविड वॉर्नर

David Warner wants Australia to beat India

एक चैट शो के दौरान वार्नर से विराट (Virat Kohli) की मौजूद फॉर्म को लेकर सवाल किया गया। इस पर वॉर्नर ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) एक महान बल्लेबाज है, उन्हें भी फेल होने का अधिकार है। गौरतलब है कि वॉर्नर ने ये बयान विराट कोहली के पिछले प्रदर्शन को देखते हुए दिया है। इसके साथ ही वॉर्नर ने कहा कि

“जब आप जिस काम को करते हैं और उस काम को लेकर शानदार है, तब आप अपना फेल होने का अधिकार भी हासिल कर लेते हैं और आपको फेल होने की भी अनुमति मिल जाती है.”

स्टीव स्मिथ का भी किया जिक्र

cricket virat

इसके आगे वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का भी जिक्र करते हुए कहा कि स्मिथ और विराट जैसे बल्लेबाजों पर काफी दबाव रहता हैं। मुझे उम्मीद है कि स्मिथ और विराट (Virat Kohli) जल्द ही जोरदार वापसी करेंगे और अपने पुराने रंग में बल्लेबाजी करने लगेंगे। गौरतलब है कि स्मिथ के बल्ले से भी काफी समय से रन नहीं निकले हैं। स्मिथ ने अपना आखिरी शतक जनवरी 2020 में बनाया था।

71 वें शतक का इंतेजार कर रहे हैं विराट के फैंस

virat kohli two biggest failure in year 2021

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से आखिरी शतक नवंबर 2019 में निकला था। इससे पहले विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक जमा चुके हैं, शतकों के मामलें में विराट अभी ऑस्ट्रेलिया के लेजन्ड बल्लेबाज रिकी पोंटिंग और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं। विराट और उनके फैंस को बेसब्री से विराट के 71वें शतक का इंतेजार हैं।