David miller-IPL

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 18वां मैच राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के बीच वानखेडे़ स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में शानदार वापसी करते हुए आखिर में डेविड मिलर (David miller) और कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 6 विकेट से मुकाबले में जीत दर्ज कराई. अपने घरेलू स्टेडियम पर भी केकेआर का दमखम शुरूआत से फीका नजर आया. पहला मुकाबला जीतने के बाद से ही केकेआर को लगातार 4 मुकाबलो में हार का सामना करना पड़ा है.

मिलर का वीडियो देख फैंस भी हुए हैरान

David miller

राजस्थान रॉयल्स ने तीन मैच में मिली हार के बाद इस टूर्नामेंट में वापसी कर ली है. इस सीजन में यह संजू सैमसन की टीम की दूसरी जीत है. इसी मैच के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख क्रिकेट फैंस तो हैरानी में हैं ही, यकीन मानिए इस वीडियो में क्रिकेटर का करतब देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डेविड मिलर (David miller) अपनी टीम के साथ स्टेडियम में बैठे नजर आ रहे हैं. लेकिन, इस दौरान वो कुछ ऐसा भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो हर किसी के बस की बात नहीं है. मिलर वीडियों में गेंद के साथ लगातार अतरंगी कारनामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसे देख क्रिकेट प्रेमी भी उनके इस करतब के कायल हो गए हैं और लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

डेविड मिलर का वायरल हुआ अजीबो-गरीब वीडियो

465u

यह पूरा दृश्य उस दौरान का है जब राजस्थान रॉयल्स की टीम मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरी थी. इस दौरान मिलर डग आउट में बैठे अपनी बैटिंग नंबर के आने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन, जब यह इंतजार लंबा हुआ, तो अपने साथी खिलाड़ियों के बीच ही उन्होंने तीन गेंदे लेते हुए करबत दिखाना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर उनका यही अंदाज फैंस को भी खासा पसंद आ रहा है.

इस मुकाबले में राहुल तेवतिया का विकेट गिरने के बाद मैच डेविड मिलर (David miller) बल्लेबाजी के लिए आए थे. उन्होंने मैदान पर उतरने के बाद कुल 23 गेंदे खेली. जिसमें 3 चौके जड़ते हुए 24 रन की शानदार पारी खेली. इस मैच में 24 रन बनाकर डेविड मिलर और 42 रन की पारी खेलकर कप्तान संजू सैमसन नाबाद लौटे.

आईपीएल 2021 में मिलर का ऐसा रहा प्रदर्शन

WhatsApp Image 2021 04 25 at 10.58.20 AM

वीडियो के चलते सुर्खियों में आए डेविड मिलर (David miller) लगातार चर्चा बटोर रहे हैं. इसके अलावा अब तक इस सीजन में उन्होंने कुल 4 मुकाबले राजस्थान की ओर से खेले हैं. इन 4 मुकाबलों में मिलर के बल्ले से एक शानदार अर्धशतकीय पारी निकली है. हालांकि अभी तक उन्होंने सिर्फ 88 रन बनाए हैं.