David Miller - Rohit Sharma - Virat Kohli

David Miller: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में एक रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें भारत ने 16 रनों से जीत दर्ज करने के साथ-साथ सीरीज़ भी अपने नाम कर ली. हालांकि इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ डेविड मिलर का बल्ला जमकर गरजा है. उन्होंने (David Miller) ताबड़तोड़ शतक जड़ तहलका मचा दिया. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस भी उनकी सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाए David Miller

David Miller

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के आक्रामक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ डेविड मिलर ने भारत के खिलाफ दूसरे T20I में दमदार शतक जड़कर सबको काफी ज़्यादा प्रभावित किया है. किलर मिलर ने 238 रन के पहाड़नुमा लक्ष्य के बावजूद अफ्रीकी टीम को यह मुकाबला लगभग जितवा दिया था.

बता दें कि डेविड मिलर ने 225.53 के गज़ब के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 47 गेंदों में नाबाद 106 रन ठोक डाले. जिसमें उनके बल्ले से 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. मिलर ने इतनी ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया कि भारतीय टीम के फैंस भी ट्विटर पर मिलर की जमकर सरहाना कर रहे थे.

यहां देखें वीडियो – 

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: