sddefault

India और Sri Lanka के बीच तीन टी20 मैचों की श्रृंखला का दूसरा मैच भी आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। सीरीज में भारत पहले से ही 1-0 की लीड के साथ उतरी थी। आज टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और पूरी टीम सिर्फ 132 रन ही बना सकी।

इसके बाद टीम के सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन तो किया, लेकिन श्रीलंकन टीम ज्यादा बेहतर साबित हुई। उन्होंने 19.4 ओवर में 133 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद श्रीलंकन कप्तान दसुन शनाका ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

बीसीसीआई और Sri Lanka बोर्ड को धन्यवाद : दासुन शनाका

dasuna

वनडे सीरीज में हारने के बाद पहला टी20 मैच भी गंवाने वाली Sri Lanka क्रिकेट टीम के कप्तान दासुन शनाका ने हार नहीं मानी थी। आज उनकी टीम ने दूसरे टी20 मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इसके बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में उन्होंने कहा,

” मैंने सोचा कि अगर हम उन्हें कम स्कोर पर रोक सकते हैं, तो हम इसका सफलतापूर्वक पीछा भी कर सकते हैं। हम पहले छह ओवरों में ज्यादा खास नहीं कर सके। लेकिन, धनंजय डिसिल्वा और वानिंदु हसरंगा हमें वापस खेल में ले आए। मुझे इस अवसर के लिए बीसीसीआई और Sri Lanka बोर्ड को धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि इस समय युवाओं के लिए यह बहुत बड़ा अवसर है।”

भारत की तरफ से चार खिलाड़ियों ने किया पदार्पण

devdutt and nitish Sri Lanka

भारत और Sri Lanka के बीच तीन टी20 मैचों की श्रृंखला का दूसरा मैच आज श्रीलंका ने जीत लिया है। जिसके साथ ही सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। वैसे आपकों बता दें कि यह एक लो स्कोरिंग मैच रहा। साथ ही भारतीय टीम के 9 खिलाड़ी मैच में जलवा दिखने के लिए उपलब्ध नहीं रहे। दरअसल क्रुनाल पांड्या को कल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

जिसके बाद वो और उनके संपर्क में आने वाले 8 अन्य खिलाड़ियों को आईसोलेशन में भेज दिया गया। इसके बाद भाटी टीम की तरफ से चार खिलाड़ियों चेतन सकारिया, नितीश राणा, देवदत्त पडिक्कल और रितुराज गायकवाड़ को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने का मौका मिला।