d3elil mitchell

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है. जिससे पहले न्यूजीलैंड पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ट्राई-सीरीज खेली जा रही है. यहां न्यूजीलैंड का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 8 अक्टूबर को होने वाला है. लेकिन, इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है. कीवी टीम के स्टार खिलाड़ी डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) इंजरी के चलते इस त्रिकोणीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. साथ ही उनके टी20 विश्व कप खेलने पर भी प्रश्न चिन्ह लग गया है. जिस पर कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने बड़ा अपडेट दिया है.

टी20 विश्व कप से पहले Daryl Mitchell हुए चोटिल

Daryl Mitchell-IPL Mega Auction 2022

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वो न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली त्रिकोणीय सीरीज से पहले इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं. बता दें कि  नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान मिचेल के दाहिने हाथ पर चोट लग गई. जिसके बाद उनका एक्स-रे करवाया गया. जिसकी रिपोर्ट आ जाने बाद साफ हो गया कि  उनकी उंगली बुरी तरह से फ्रैक्चर (Hand fracture) हुआ है. जिनकी रिकवरी में कम से कम दो सप्ताह का समय लग सकता है. उनके टी20 विश्व कप में खेलने को लेकर कोच गैरी स्टीड ने बड़ा अपडेट दिया है.

टी20 विश्व में खेलने को लेकर कोच गैरी स्टीड ने कही ये बात

Gary Stead
Gary Stead

T20 वर्ल्ड कप का स्टेज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में सजने जा रहा है. जिसके लिए टीमों वहां पहुचना शुरू कर दिया है. हालांकि टीम इंडिया तो मिशन मेलबर्न के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. हालांकि  इस त्रिकोणीय सीरीज न्यूजीलैंड भी उड़ान भर सकती हैं. दो सप्ताह से भी कम दिनों का समय बचा ऐसे में उनके स्टार खिलाड़ी डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) की उगली में फैक्चर हो गया. जिनके टी20 विश्व कप पर खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है. वहीं इस पूरे मामले कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) से बड़ा अपडेट देते हुए कहा,

“मिचेल की टी20 विश्व कप में उपलब्धता को लेकर समय आने पर विचार किया जाएगा. टीम को 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होना है. यह दुखद है कि डेरिल चोटिल हो गया है. वह हमारी टी20 टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है. विश्व कप में हमारे पहले मैच में दो सप्ताह से अधिक का समय है और हमारे पास डेरिल की उपलब्धता पर विचार करने के लिए अभी समय है.”