ENG vs NZ 3rd Test

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में एक नया कीर्तिमान अपने नाम किया है. यह मुकाबला हेडिंग्ले लीड्स क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है.

न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज डेरिल मिशेल जब बल्लेबाजी करने आये तो न्यूजीलैंड की टीम संघर्ष कर रही थी. लेकिन, मिशेल और टॉम ब्लंडेल ने छठे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.

Daryl Mitchell ने ये खास रिकॉर्ड किया अपने नाम

ENG vs NZ 2022

डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने तीन टेस्ट मैच की सीरीज के आखिरी मुकाबले में शतकीय पारी खेलकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. उन्होंने 73 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में 400 या उससे अधिक रन बनाए हैं. वह ऐसा करने वाले पहले कीवी खिलाड़ी बन गए हैं.

इससे पहले यह रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज बर्ट सटक्लिफ के नाम था. जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 1949 में सात पारियों में 451 रन बनाए थे. इस सीरीज में उन्होंने 1 शतक और 4 अर्धशतक बनाए थे.

डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने बैक टू बैक इस सीरीज में दो सेंचुरी ठोक दी है. उन्होंने पांच पारियों में 150.33 की औसत से 423 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने दो शतक और दो अर्धशतक भी लगाए हैं.

तीसरे टेस्ट का हाल कुछ ऐसा है

ENG vs NZ 2022
ENG vs NZ 3rd Test

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 323 रन बना लिए हैं. डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) शानदार शतक लगाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं ब्लंडेल 122 गेंदों पर 55 रन बनाए.