Danushka Gunathilaka
Danushka Gunathilaka

रेप के आरोप में सजा काट रहे Danushka Gunathilaka 1 महीने बाद जेल से हुए रिहा, जमानत के लिए देने पड़े करोड़ों रूपये∼

श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी दनुष्का गुनाथिलाका (Danushka Gunathilaka) पर 29 साल की युवती से यौन शौषण करने का आरोप लगा है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए श्रीलंकाई खिलाड़ी को सिडनी में गिरफ्तार कर लिया गया था. इस खबर ने ना सिर्फ खिलाड़ी को बल्कि पूरे क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया. जेल में पिछले 1 महीने से सजा काट रहे दनुष्का गुनाथिलाका को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है.

श्रीलंकाई खिलाड़ी Danushka Gunathilaka को मिली जमानत

Danushka Gunathilaka

टी20 विश्व कप में जब श्रीलंकाई टीम घर वापसी के लिए तैयार थी तभी दनुष्का गुनाथिलाका (Danushka Gunathilaka) को लेकर एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया। एक 29 साल की युवती ने उन पर यौन शौषण का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद यह खबर आग की तरह पूरी दुनिया में फैल गई. पीड़िता की माने तो 31 साल के दनुष्का गुनाथिलाका ने सिडनी के एक घर में उसके साथ जबरन संबंध बनाया है.

पीड़िता के इस बयान के आधार पर पुलिस ने श्रीलंकाई खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब इस मामले पर क्रिकवायर के हवाले से बड़ी खबर की माने तो अब गुनाथिलाका को श्रीलंका क्रिकेट संघ और सरकार से समर्थन मिलने के बाद एक करोड़ रुपये के हर्जाने के आधार पर 11 दिन बाद जमानत दे दी गई है.

ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए हुई थी मुलाकात

online dating apps

दनुष्का पर एक 29 वर्षीय महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. उस महिला का आरोप है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर ने उसके घर में ही जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. वहीं पुलिस की छानबीन के बाद इस केस में कुई खुलासे किए गए हैं. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि,‘ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए कई दिनों तक चली बातचीत के बाद यह दोनों मिले थे’. साथ ही खबरों की माने तो 2 नवंबर 2022 की शाम को दनुष्का ने महिला के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें:  IPL 2023 ऑक्शन में बेन स्टोक्स पर लगेगी करोड़ो की बोली, पूर्व भारतीय दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

One reply on “रेप के आरोप में सजा काट रहे Danushka Gunathilaka 11 दिन बाद जेल से हुए रिहा, जमानत के लिए देने पड़े करोड़ों रूपये”

Comments are closed.