Danish Kaneria on Kohli

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कपिल देव के बयान का पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने समर्थन किया है। पिछले सप्ताह मीडिया से बातचीत में कपिल देव ने कहा था कि अगर अश्विन को टेस्ट टीम से बाहर रखा जा सकता है तो विराट कोहली को भी टी20 टीम से बाहर बैठाया जा सकता है। कनेरिया ने भी अब कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है।

इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद सीरीज में एक मैच के बाद दीपक हूडा को टीम में जगह नहीं मिली। कनेरिया ने हूडा का समर्थन करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

Koo एप पर कनेरिया ने लिखा “जब वर्ल्ड क्लास ऑफ स्पिनर अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो विराट कोहली को क्यों नहीं, और दीपक हूडा कहाँ है? चयन समिति और मैनेजमेंट प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों के करियर से क्यों खेल रहा है? भारतीय टीम और फैन्स के साथ लुडो कौन खेल रहा है? दीपक हूडा और सूर्यकुमार यादव पर पूरा भरोसा जताना चाहिए, वे भारतीय क्रिकेट की रीढ़ हैं।”

dolon

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने विराट कोहली का समर्थन किया। कोहली के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बाबर आज़म ने लिखा कि यह समय भी निकल जाएगा, मजबूत रहो।

दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी कोहली का समर्थन किया। उन्होंने कहा “कोहली ने काफी मैच खेले हैं, वह काफी सालों से खेल रहे हैं। वह महान बल्लेबाज हैं इसलिए उन्हें समझाने की आवश्यकता नहीं है।”

इंग्लैंड ने भारत को 100 रन से हराने के साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। तीसरा मैच निर्णायक होगा, जो रविवार को खेला जाएगा।