Rohit Sharma
Rohit Sharma

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारती टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एकदम अटपटी सलाह दी है. दरअसल उनका ये बयान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच के दौरान आया है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकटों से हार का सामना करना पड़ा. एशिया कप के बाद इस मैच में भी रोहित शर्मा का बल्ला शांत नजर आया. ऐसे में रोहित शर्मा से फैंस का भरोसा डगमगाने लगा है. इसी कड़ी में दानिश कनेरिया ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

कनेरिया ने Rohit Sharma को दी अजीब सलाह

Danish Kaneria on Pakistan Cricket Team

विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ ओपन करते हुए अपने करियर का 71वां शतक जमाया था. फैंस को इस शतक को देखने के लिए लगभग 3 साल का इंतजार करना पड़ा. ऐसे फैंस और दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि किंग कोहली को टीम इंडिया के लिए ओपन कर सकते हैं. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छीड़ गई है. वहीं उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा,

 “रोहित शर्मा ज्यादा रन नहीं बना पा रहे हैं. हमने ऐसा ही एशिया कप के दौरान भी देखा था। उन्हें शुरुआत मिल रही है, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं.”

“कोहली को करना चाहिए ओपन”

KL Rahul and Virat Kohli
KL Rahul and Virat Kohli

किंग कोहली ने अपने करियर के अधिक रन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए ही बनाए हैं. हालांकि कोहली को जब-जब ओपन करने का मौका मिल है. उन्हों शानदार बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए हैं. क्योंकि उसका ताजा उदाहरण है कि एशिया कप में रोहित शर्मा सुपर-4 के मुकाबले में नहीं खेले थे. जिनकी कोहली और केए राहुल को पारी का आगाज करते हुए देखा गया.

जहां उनके बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली. जिस पर कनेरिया का मानना है कि रोहित को खुद को बैटिंग ऑर्डर में नंबर-3 पर ड्रॉप करने के बारे में सोचना चाहिए और विराट और केएल राहुल से पारी का आगाज कराना चाहिए. उन्होंने आगे कहा,

“उन्हें खुद को नंबर तीन बैटिंग ऑर्डर पर ड्रॉप करने के बारे में सोचना चाहिए और विराट कोहली से पारी का आगाज कराना चाहिए। या फिर टीम इंडिया केएल राहुल को नंबर तीन पर भेजे और विराट और रोहित पारी का आगाज करें.”