Daniel Sams

Daniel Sams: आईपीएल 2022 से बाहर होने वाली पहली टीम है मुंबई इंडियंस। वैसे तो मुंबई इंडियंस आईपीएल का खिताब पांच बार जीत चुकी है, लेकिन इस सीजन वह पांच लीग मैच भी नही जीत पाई है। इस सीजन मुंबई का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। ऐसे में अब मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने बयान दिया है। उन्होंने (Daniel Sams) कहा कि खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद भी उनकी टीम टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों दमदार प्रदर्शन करना चाहती है।

‘हम मिनी आईपीएल खेल रहे हैं’ Daniel Sams

Daniel Sams

मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने कहा कि खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद भी उनकी टीम टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों दमदार प्रदर्शन करना चाहती है। पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी टीम मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने कहा,

“जाहिर है, हम प्लेऑफ में जगह नहीं बनाने जा रहे हैं। हम टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों को ऐसे खेलना चाहते हैं जैसे ‘मिनी आईपीएल’ के लिए खेल रहे हों। आखिरी छह में से हम दो मैच खेल चुके हैं। इस साल अब हम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हैं लेकिन हम अगले साल की तैयारी कर सकते हैं। हम इस बात से प्रेरणा मिल रही है कि हम बाकी बचे हुए मैचों को जीतना चाहते हैं। हम आईपीएल को सकारात्मक तरीके से खत्म करना चाहते हैं।  हम अपनी टीम को एक बेहतरीन टीम के रूप में देखते हैं, और हम आने वाले दिनों में वास्तव में इसे साबित करना चाहते हैं।”

Mumbai Indians बनी आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम

Rohit Sharma

बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम है। टीम को ये झटका राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत लगा है। लगातार आठ हार के बाद टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की थी। लगातार आठ हार के बाद टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की थी।  उनका नेट रन रेट भी -0.725 का है।