t10 2

मैच डिटेल्स: 

t10 2

CZR vs ITA के बीच इस टूर्नामेंट(ग्रुप-c) का 17वाँ मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Cartama Oval in Cartama, Spain पर खेला जाएगा। यह मैच 02:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो ITA 6 मैच में से 2 मैच जीतने में कामयाब रही है और वह 4 पॉइंट के साथअंक तालिका में चौथे स्थान पर है। इस मैच में टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों(आमिर शरीफ,मुहम्मद इमरान,बलजीत सिंह) से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर CZR ने टूर्नामेंट में 6 में से 3 मैचों में जीत दर्ज की है और वह 6 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। सबावून दाविज़ी, अरुण अशोकन, सुदेश विक्रमशेखर ने टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में भी टीम को उनके  अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी अगर दोनों की में अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 92 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश CZR:

सबावून दाविज़ी, अरुण अशोकन (c), सुदेश विक्रमशेखर, आकाश परमार, कुशल मेंडन, वैशाख जगनिवासन, शरण रामकृष्णन, नवीद अहमद, केयूर मेहता, हिलाल अहमद (wk), सत्यजीत सेनगुप्ता

संभावित एकादश ITA:

बलजीत सिंह (कप्तान), आमिर शरीफ, इरफान शेख, अम्माद खान, मुहम्मद इमरान, हसन अहमद (विकेटकीपर), सिमरनजीत सिंह, जसप्रीत सिंह, मनोज रोड्रिगो, दमिथ कोसाला, जोरावर सिंह

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

सुदेश विक्रमशेखर; ये काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में भी इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 155 रन बनाए हैं और 6विकेट लिए हैं  इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

सबावून दाविज़ी; इन्होंने भी CZR  के लिए 6 मैचों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 99 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इसमैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

सत्यजीत सेनगुप्ता; इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट में 6 मैचों में 8 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

मुहम्मद इमरान; इन्होंने शुरुआती दोनों मुकाबलों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 51 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिया है। इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

आमिर शरीफ; इन्होंने ITA के लिए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 10 विकेट लिए हैं और 98 रन भी बनाए हैं इस मैच में भी ये गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

अम्माद खान; ITA की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए इन्होंने 6 मैचों में 60 रन बनाए हैं इस मैच में भी ये ड्रीम टीम में बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

बलजीत सिंह; ITA टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी हैं। इन्होंने 6 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 115 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इसमें इसमें यह कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान; सबावून दाविज़ी,सुदेश विक्रमशेखर,आमिर शरीफ

उपकप्तान; अरुण अशोकन,बलजीत सिंह

ड्रीम 11 टीम 1

CZR vs ITA

विकटकीपर:हसन अहमद

बल्लेबाज;  सुदेश विक्रमशेखर,अम्माद खान,बलजीत सिंह

आलराउंडर:सबावून दाविज़ी, अरुण अशोकन,आमिर शरीफ

गेंदबाज:सत्यजीत सेनगुप्ता,जोरावर सिंह,मुहम्मद इमरान, नवीद अहमद

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 09 30 10.58.23 AM

विकटकीपर:हसन अहमद

बल्लेबाज;  सुदेश विक्रमशेखर,अम्माद खान,बलजीत सिंह

आलराउंडर:सबावून दाविज़ी, अरुण अशोकन,आमिर शरीफ

गेंदबाज:सत्यजीत सेनगुप्ता,जोरावर सिंह,मुहम्मद इमरान, नवीद अहमद

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-3-3-4 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा।  अरुण अशोकन,आमिर शरीफ ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

CZR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer