ECS T10 Cyprus Encore

CTL vs GRA Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ECS T10 Barcelona, 2021

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 मैच डिटेल्स:

t10 2CTL vs GRA के बीच टूर्नामेंट का कांस्य पदक के लिए फाइनल मैच 19 नवंबर को Ibrahim Vidreres Cricket Ground, Girona, Spain में खेला जाएगा। यह मैच 09:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में इन दोनों टीमों की तुलना की जाए तो CTL ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 8 मैच खेले हैं जिसमें वह 3 मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 3 मैच बेनतीजा रहे हैं। CTL 9 पॉइंट के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। CTL टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में मुहम्मद अरमघन खान , शाहबाज शौकत, रउफ जमान ने अच्छा प्रदर्शन किया है इस मैच में टीम को अपने बाकी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

GRA  टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है और 9 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। GRA टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक हीरा माहे, मुख्तियार सिंह,गुरविंदर बाजवा  ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बदौलत टीम 4 मैच जीतने में कामयाब रही है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 मौसम रिपोर्ट:

mosum

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 71 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश CTL:

मुहम्मद आर्मगन खान (c), निसार अहमद, हमजा निसार, शाहबाज शौकत, रउफ जमान (wk), अली आजम, सैयद शेराजी, रजाकत अली, अमीर अब्दुल्ला, सबीन हैदर, यासिर अली

संभावित एकादश GRA:

मुख्तियार सिंह (कप्तान), गोल्डी जसवाल, विक्की सोंधी (विकेटकीपर), मनीष मनवानी, मनप्रीत सिंह, सुखप्रीत सिंह, ईशान पटेल, अभिषेक खुल्लर, गुरविंदर बाजवा, राजविंदर सिंह, कुलवंत ठाकुर

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

गुरविंदर बाजवा; GRA टीम के तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 6 मैचों में 202 रन बनाए हैं इस मैच में यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

हीरा माहे; GRA टीम के तरफ से इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 126 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

मुख्तियार सिंह; इन्होंने इस टूर्नामेंट में GRA टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 मैचों में 120 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को  इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

शाहबाज शौकत; CTL टीम के तरफ से इन्होंने अभी तक शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 5 मैचों में 27 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

मुहम्मद अरमघन खान; CTL टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 7 मैचों में 123 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

रउफ जमान; CTL टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए इन्होंने 7 मैचों में 103 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:हीरा माहे,गुरविंदर बाजवा

उपकप्तान;मुख्तियार सिंह,कुलदीप लाल 

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 11 19 3.57.45 PM

विकेटकीपर;रउफ जमान

बल्लेबाज:गुरविंदर बाजवा,मुहम्मद आर्मगन खान, निसार अहमद

आल राउंडर:हीरा माहे, मुख्तियार सिंह,अमीर अब्दुल्ला

गेंदबाज;त्रिलोचन सिंह,राजविंदर सिंह,सैयद शेराजी,यासिर अली

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 11 19 4.04.47 PM

विकेटकीपर;रउफ जमान,कुलदीप लाल 

बल्लेबाज:गुरविंदर बाजवा,मुहम्मद आर्मगन खान, निसार अहमद

आल राउंडर:हीरा माहे, मुख्तियार सिंह,शाहबाज शौकत

गेंदबाज;त्रिलोचन सिंह,राजविंदर सिंह,सैयद शेराजी,यासिर अली

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर  बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। मुख्तियार सिंह, हीरा माहे ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

CTL vs GRA ECS T10 Barcelona, 2021 संभावित विजेता:

GRA के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer