CSK

चेन्नई सुपर किंग्स से आईपीएल के शुरूआती मैचों में खराब प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन टीम ने सीजन खत्म करने तक खुद बैक किया और टीम ने आखिरी 3 मैच जीत हासिल करके सीजन में कुल जीतने वाले मैच की संख्या 6 कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स अगर इस सीजन एक मैच और जीत जाती तो टीम प्लेऑफ़ में पहुच जाती। इसी क्रम में हम बात करेंगे कुछ ऐसे मैच के बारे में जहा चेन्नई ने जीता हुआ मैच गवां दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने गवां दिया करीबी मैच

RG7511

इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने जिन करीबी मैचों में हार झेली उसमें एक मैच हैदराबाद के खिलाफ था, जिसमें टीम को 7 रन से हार झेलनी पड़ी थी, हैदराबाद के मैच के दौरान चेन्नई के खराब प्रदर्शन की असली वजह यह थी की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया था, इन खिलाड़ियों में केदार जाधव का प्रदर्शन सबसे खराब था।

केदार जाधव ने हैदराबाद के मैच के दौरान 10 गेंद पर महज 3 रन बनाए, उनके ऐसा प्रदर्शन करने के बाद चेन्नई के लिए मुश्किल बढ़ गई और टीम ने महज 7 रन से मैच को गवां दिया। यह पहली बार नहीं था जब केदार ने टीम के लिए खराब प्रदर्शन किया था, कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान केदार जाधव के 12 गेंद खेलने के कारण चेन्नई को मैच गवाना पड़ा था।

12 गेंद ने बिगाड़ दिया चेन्नई का खेल

PN 1861

7 अक्टूबर को चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले गए मैच के दौरान चेन्नई ने जीता हुआ मैच गवां दिया था, मैच के दौरान चेन्नई को आखिरी 21 गेंद पर 39 रन की जरूरत थी, उस दौरान केदार जाधव मैदान पर बल्लेबाजी करने गए, वहीं नॉन स्ट्राइक पर जडेजा बल्लेबाजी कर रहें थे। उस मैच में जडेजा ने 8 गेंद पर 20 रन बनाए, लेकिन केदार जाधव ने 12 गेंद पर सिर्फ 7 रन बनाए।

इस मैच में चेन्नई को 10 रन से हार मिली थी, अगर इस मैच में भी चेन्नई जीत जाती तो शायद टीम प्लेऑफ़ में पहुच जाती। अगर एक मैच चेन्नई जीत जाती तो टीम के आईपीएल के पॉइंट टेबल में 14 अंक हो जाते और टीम का नेट रन रेट भी काफी बेहतरीन होता।

चेन्नई सुपर किंग्स का इस साल का प्रदर्शन

VRP6433

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल कुल 14 मैच खेले जिसमें टीम को 6 मैच में जीत मिली वहीं 8 मैच चेन्नई हार गई, चेन्नई ने इस साल काफी बेहतरीन शुरुआत की थी, टीम ने इस साल के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था, लेकिन इसके बाद टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था, जिसकी वजह से टीम पॉइंट टेबल में निचले स्थान पर रही।