CSK vs RR

CSK vs RR: 20 मई की रात को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। इस मुकाबले में  की जीत हुए। राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से मात दी है। राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर सीजन की शुरुआत से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे, वहीं अब सीजन के खत्म होते-होते फ्लॉप पारियां खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मुकाबले में भी जोस बटलर 2 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई।

CSK vs RR: जोस बटलर 2 रन बनाकर लौटे पवेलीयन

CSK vs RR

जोस बटलर आईपीएल 2022 की शुरुआत में राजस्थान रॉयल्स के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में बटलर का बल्ला शांत नजर आ रहा है। वह सिंगल डिजिट के रन बनाते ही आउट हो रहे हैं। वहीं 20 मई की रात को खेले गए मुकाबले में भी जोस बटलर छोटी से पारी खेलकर आउट आउट हो गए।

इस मैच में जोस बटलर ने पांच गेंद में तीन रन बनाए। बटलर को सिमरजीत सिंह ने मोईन अली के हाथों आउट करवाया। जोस बटलर के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि फैंस ने जोस बटलर के बारे में क्या कुछ कहा है…

CSK vs RR: बटलर की फ्लॉप पारी देख फैंस ने उड़ाई उनकी जमकर खिल्ली