RR

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2021 का 47वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर संजू सैमसन ने फील्डिंग करने का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK ने 4 विकेट के नुकसान पर 190 रनों का लक्ष्य खड़ा किया है। चेन्नई के स्टार खिलाड़ी और मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना का खराब फॉर्म देखकर फैंस निराशा जता रहे हैं।

CSK ने दिया 190 रनों का लक्ष्य

CSK

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। पावर प्ले खत्म होने के बाद फाफ डु प्लेसिस तो आउट हो गए, लेकिन एक बार फिर रितुराज गायकवाड़ ने टीम की जिम्मेदारी कंधों पर उठाई और डटे रहे। उन्होंने आज आईपीएल में अपना पहला शतक लगाया। गायकवाड़ ने 60 गेंदों पर 101 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को 189 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

चेन्नई ने 4 विकेट गंवाकर 190 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। मगर इस दौरान मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना एक बार फिर सस्ते में (3) आउट हो गए। जिसे देख फैंस काफी निराश हो गए हैं। रैना अब तक यूएई लेग में एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। सोशल मीडिया पर रैना के फॉर्म को लेकर निराशा जता रहे हैं, तो वहीं फैंस रितुराज गायकवाड़ की शानदार शतकीय पारी के लिए उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

सुरेश रैना से निराश हैं फैंस